मनोरंजन

संस्कारी बाबूजी पर चौथा इल्जाम, एक्ट्रेस ने बताया उस रात का कांड

Image result for आलोक नाथ

फ़िल्मी जगत और TV के मशरूर अभिनेता संस्कारी बापू  का किरदार निभाने वाले मशहूर अभिनेता आलोक नाथ अब संस्कारी नहीं रहे. दरअसल, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन पर पुराने जमाने की राइटर और प्रोड्यूसर विंटा नंदा ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. लेकिन इन सभी आरोपों पर आलोक नाथ ने सफाई देते हुए इन्हें झूठा करार दिया है. फिल्म और टीवी एक्टर आलोक नाथ #metoo कैंपेन में बुरी तरह फंस चुके हैं. एक के बाद एक महिलाएं उन पर संगीन आरोप लगा रही हैं. विनता नंदा, फिल्म हम साथ-साथ है की क्रू मेंबर, संध्या मृदुल के बाद एक्ट्रेस दीपिका अमीन ने भी आलोक नाथ को घेरा है.

अमीन ने सोशल मीडिया पर लिखा- ”इंडस्ट्री में हर कोई आलोक नाथ के शराब के नशे में महिलाओं को हैरेस करने के बारे में जानता है. कई साल पहले टेलीफिल्म के आउटडोर शूट के दौरान उन्होंने मेरे कमरे में जबरन घुसने की कोशिश की थी.”

View image on Twitter

View image on Twitter
वे लिखती हैं, ”आलोक नाथ ने नशे में धुत होकर सीन क्रिएट किया. यूनिट ने मेरी सेफ्टी की जिम्मेदारी ली. तब मैं यंग थी, लेकिन ये डरावना एक्सपीरियंस मुझे आज भी याद है. हाल ही में सोनू की टीटू की स्वीटी की शूटिंग के दौरान वे शांत दिखे. शायद वे बदल गए हैं? शायद डायरेक्टर लव रंजन ने उन्हें पहले से ऐसा बिहेव ना करने की हिदायत दी हो? लेकिन विनता नंदा की स्टोरी पढ़ने के बाद मेरा दिल टूट गया. मुझे लगता है कि उन्हें सपोर्ट करना चाहिए. महिलाओं पर विश्वास करो.”

आलोक नाथ को FWICE ने कारण बताओ नोटिस भेजा गया है. उनसे 10 दिन में जवाब मांगा गया है. विनता के आरोपों का आलोक नाथ ने खंडन किया है. सूत्रों की मानें तो उनकी लीगल टीम कानूनी कार्रवाई करने का मन बना रही है. तमाम आरोपों में फंसने के बाद आलोक नाथ की तबीयत बिगड़ गई है. 1-2 दिन में वे या उनके वकील इस पूरे मामले पर बयान दे सकते हैं.

आलोक नाथ की सफाई

इस पूरे मामले पर जब ‘आजतक’ की टीम ने आलोक नाथ से ख़ास बातचीत की, तो उनका कहना था कि आज के जमाने में अगर कोई महिला किसी पुरुष पर आरोप लगाती है तो पुरुष का इस पर कुछ भी कहना मायने नहीं रखता. मैं विंटा को अच्छे से जानता हूं. इस समय इस मामले पर मैं चुप ही रहना चाहूंगा. उन्हें अपने विचार रखने का हक़ है. समय आने पर सही बाते सामने आ जाएंगी. फिलहाल मैं इस बात को पचाने की कोशिश में लगा हूं. बाद में इस पर कमेंट करूंगा.

Back to top button