मायानगरी

कलंक के ट्रेन सीन पर बोलीं आलिया-‘यह किसी फिल्म की कॉपी नहीं’

टीजर रिलीज के बाद करण जौहर की फिल्म बिग बजट मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ का ट्रेलर जारी हो गया है.फिल्म की पूरी स्टारकास्ट आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, कुणाल खेमू, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त इस मौके पर मौजूद थी.कलंक के ट्रेलर को काफी तारीफें मिल रही हैं.साथ ही ट्रेलर के आखिर में एक ट्रेन का सीन दिखाया गया है जिसे देखकर दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे का आइकोनिक सीन याद आ जाता है.

उस सीन में काजोल ट्रेन के डिब्बे में चढ़ने के लिए दौड़ती हैं और शाहरुख़ खान उन्हें ट्रेन में चढ़ाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाते हैं.

ट्रेलर लॉन्च पर जब आलिया से कलंक में फिल्माए गए ट्रेन सीन पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा-यह बहुत कठिन सीन था शूट करने के लिहाज से लेकिन यह किसी अन्य फिल्म के सीन की नकल नहीं है.

वरुण धवन ने भी कहा-फिल्म में कई ट्विस्ट और टर्न हैं और हम चाहते हैं कि आप उन्हें देखकर एन्जॉय करें और साथ ही यह भी एक अहम् सीन्स में से एक है.इसमें ट्रेन के साथ वरुण को भागता देख आपको ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ के शाहरुख खान और काजोल की याद आ जाएगी लेकिन तभी ट्रैन के अंदर से आदित्य उन्हें अपनी तरफ खींच लेते है. अब आलिया वरुण की होती है या आदित्य की यह फिल्म देखने के बाद पता चलेगा.

 

 

 

 

Back to top button