उत्तर प्रदेश

अलीगढ़ : रोडवेज कर्मियों की दफ्तर में शराब पार्टी, विडियो वायरल होने के बाद 4 पर कार्रवाई

aligarh roadways

यूपी के अलीगढ़ जिले में  राज्य सड़क परिवहन निगम के कुछ संविदा कर्मचारियों के शराब पीने का वीडियो वायरल हुआ है। ये विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस विडियो में अलीगढ़ डिपो में कर्मचारियों के वेबिल चेकिंग डिपार्टमेंट के दफ्तर में कर्मचारियों ने काम करते हुए शराब के पैग भी बनाए। इस संबंध में विभाग ने अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए 3 संविदा कर्मचारियों को निलंबित किया है, जबकि एक कर्मचारी की सेवाएं समाप्त कर दी गई हैं। साथ ही विभागीय कार्रवाई के भी आदेश दिए गए हैं।

क्या कहते है असिस्टेंट रीजनल एडमिन

इस मामले में अलीगढ़ ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट के असिस्टेंट रीजनल एडमिन ने कहा कि 4 अधिकारियों को ग्लास में शराब डालते हुए ऐन मौके पर पकड़ा गया है। उनमें से 3 को सस्पेंड कर दिया गया है और एक को बरखास्त कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक कर्मचारियों ने विभाग के दफ्तर में काम करने हुए शराब के पैग बनाए, किसी की नजरों में ना आ पाएं इसलिए पैग कार्यालय के अंदर ही बनाए गए।

वीडियो से कर्मचारी हुए चिन्हित

वीडियो बीते शुक्रवार का बताया जा रहा है। वीडियो के अनुसार, अलीगढ़ डिपो के वे बिल दफ्तर में वरिष्ठ लिपिक मुकेश सक्सेना, लिपिक पुष्पेंद्र गहराना, स्थायी परिचालक राकेश व संविदा चालक गिरेंद्र उर्फ बिट्टू काम करते हुए शराब पी रहे थे। इसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दियया। इसकी जानकारी पाकर एआरएम लोकेश राजपूत वीडियो देखकर कर्मचारियों को चिह्नित किया।

विभागीय कार्रवाई भी होगी- एआरएम

एआरएम ने बताया कि वीडियो में नजर आ रहे कर्मचारियों को चिह्नित कर लिया गया है। इनमें वरिष्ठ लिपिक मुकेश सक्सैना, लिपिक पुष्पेंद्र गहराना, स्थाई परिचालक राकेश को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। जबकि, संविदा चालक गिरेंद्र उर्फ बिट्टू की सेवा समाप्त कर दी है। विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।

Back to top button