मायानगरी

VIDEO: लाइव शो पर ही रो दिए अली ज़फर, बताए ‘यौन शोषण’ के आरोपों का दर्द

ali zafar

पाक के जाने माने एक्टर और सिंगर अली जफर पर ऐक्ट्रेस मीशा शफी ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे । इन आरोपों को अब पाकिस्तान कोर्ट द्वारा खारिज कर दिया गया है। वहीं अली ने मीशा पर मानहानि का केस किया है । इस मुद्दे को लेकर जब एक नैशनल टेलिविजन पर एक्टर और सिंगर अली जफर ने बात कि तो वह अपने इमोशन्स कंट्रोल नहीं कर पाए और फूट-फूटकर रोने लगे। बतातेक चले #metoo के तहत अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर अली जफर मीडिया से बात कर रहे थे। पाकिस्तानी चैनल जियो न्यूज से लाइव बातचीत के दौरान एक्टर के सब्र का बांध टूट गया और उनके आंसू निकल पड़े। उन्होंने मीशा पर आरोप लगाया कि, ‘उस लड़की ने मेरा करियार बर्बाद कर दिया। एक्टर ने रोते-रोते कहा कि, इन आरोपों के बाद मैंने बहुत झेला है।

 

मीशा शफी और अली जफर

देखे विडियो 

उन्होंने अपना दर्द बयांसिर्फ मैंने ही नहीं बल्कि मेरे परिवार, पत्नी और मेरे बच्चों को भी काफी परेशानियों का सामना किया। पिछले साल भार से मैंने इस लड़की के खिलाफ एक शब्द बी नहीं कहा। मैंने तय कर लिया था कि जो कहूंगा वो कोर्ट में ही कहूंगा। लेकिन उसने और उसके लोगों ने सोशल मीडिया में फेक अकाउंट्स बना कर हर जगह से मेरा करियर बर्बाद करने की भरपूर कोशिश की।’ अली रोने लगे तो एंकर ने उन्हें शांत किया और पानी पिलाया । काफी देर में अली नॉर्मल हो पाए । अली जफर ने मीशा पर आरोप लगाया कि जानबूझकर एक कैंपेन के तहत उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई।

मीशा ने अली जफर पर आरोप लगाते हुए कहा था’

बता दें कि मीशा ने अली जफर पर आरोप लगाते हुए कहा था, ‘एक प्राइवेट स्टूडियो में उन्होंने उनके साथ बदतमीजी की थी। अली कई और महिलाओं के साथ भी इस तरह का बर्ताव कर चुके हैं। अली ने कई बार मेरे साथ बदतमीजी करने की कोशिश की जो मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत बड़ा दर्द था।’

 

 

Back to top button