बड़ों की बातें

सेक्स के बाद अक्सर ये गलती करते हैं कपल्स, कही आपके तो नहीं होती?

ऐसा कोई इन्सान नहीं जो अपने पार्टनर के साथ प्यार के उस पल को अपनाना न चाहता हो, खास कर उस वक्त जब बात सेक्स की हो.  मगर जो बाते आज हम आपको बताते जा रहे इसे जानकर आप सच में हैरानी में आ जायेंगे. आपको शायद पता न हो मर्दों के बारे में ऐसी कई सारी चीज़ें होती हैं जो महिलाओं को पसंद नहीं आती हैं। ठीक उसी तरह, महिलाओं की भी कुछ आदतें पुरुषों को परेशान करती हैं। अगर आप अपने पार्टनर को खुश रखना चाहती हैं तो बहुत जरूरी है कि आप ध्यान रखें कि सेक्स से जुड़ी आपकी कौन-सी बात उन्हें बुरी लगती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन अनजानी बातों को जिन्हें जानने के बाद अपनी अपनी सेक्स लाइफ को और भी रोमांचक बना सकते हैं।

1. सेक्स लाइफ का सबसे अहम पार्ट होता है और इस दौरान अगर अपनी पार्टनर के सामने किसी और महिला की बात करते हैं तो उसे बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता है। ऐसे में आप ध्यान रखे के सेक्स के बाद अपनी पार्टनर से किसी गैर महिला की बात न करें।

2. अक्सर ऐसा होता है कि सेक्स के बाद महिलाएं अपने पार्टनर से बात करना पसंद करती है लेकिन इस दौरान अगर आप अपने पार्टनर की बातों का जवाब नहीं देते हैं तो उन्हें बहुत बुरा लगता है इसलिए सेक्स के बाद उनके हर सवाल का जवाब सहजता के साथ दें।

3. कुछ लोगों की ऐसी आदत होती है कि सेक्स के तुरंत बाद वे अपनी पार्टनर को छोड़कर दूसरे कामों में व्यस्त हो जाते हैं या फिर सो जाते हैं अगर आप भी ऐसा करते हैं तो इस आदत को जल्द ही सुधार ले, क्योंकि सेक्स के बाद जब आपके उन्हें छोड़कर जाते हैं तो महिला पार्टनर को लगता है कि आप सिर्फ सेक्स के ही भूखे और आपको उनसे कोई लगाव नहीं। इसलिए जब भी आप बेड से बाहर आये तो अपनी महिला पार्टनर को ‘किस’ करें और फिर बिस्तर से बाहर आये।

Back to top button