धर्म

अलर्ट ! सुबह उठते ही अगर आप भी करते है ये काम, तो बर्बाद हो सकता है आपका पूरा दिन 

ज्योतिष शास्त्र, वास्तु शास्त्र, सामुद्रिक शास्त्र, ऐसी ही कुछ विधाएं हैं जिनके प्रयोग से हम जीवन में आ रहे संकटों के रुख मोड़ सकते हैं। तकलीफ होने पर लोग इन शास्त्रीय उपायों का प्रयोग करते हैं। लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे उसे जानने के बाद आप भी इन कामो को करने से पहले हज़ार बार सोचेंगे और कभी करने  के बारे में सोचेंगे भी नहीं  क्योंकी अगर ये काम आप करने का सोचे भी तो एक बार जरुर सोच ले आपके साथ क्या हो सकता है।

वर्तमान समय में भी पूजा पाठ करने की परंपरा को निभाया जा रहा है, ऐसा माना जाता है कि पूजा करने से व्यक्ति की सभी मनोकामनाएं पूरी होती है।पूजा करने से मन की शांति प्राप्त होती है और घर परिवार में किसी भी प्रकार की मुसीबत नहीं आती है परंतु पूजा करने के भी कुछ नियम बताए गए हैं जिनका पालन करना बहुत ही आवश्यक है।

सुबह उठते ही भूल से भी न करे ये काम 

वास्तु शास्त्र में सुबह उठने से लेकर रात के सोने तक कई तरह के उपाय बताए गए है। वास्तु के उपायों का पालन करने पर व्यक्ति को कई तरह के परेशानियों से छुटकारा मिलता है। साथ ही मन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार भी होता है। वास्तुशास्त्र में सुबह उठने के कुछ नियम बताए गए है। दरअसल सुबह उठते ही कुछ ऐसे काम कर देते है जो हमारी नजर में तो सही होते है, लेकिन वो काम अशुभ होता है। जैसे सुबह उठते ही अधिकतर लोग आईना देखते है, जो भी अशुभ होता है।

Back to top button