मायानगरी

बॉलीवुड में अक्षय कुमार के हैं 4 दुश्मन, एक सितारा तो नाम तक सुनना पसंद नहीं करता !

बॉलीवुड में अक्षय कुमार एक अच्छे अभिनेता माने जाते हैं और अक्सर वह हर किसी के साथ नजर भी आते हैं लेकिन असल में कुछ ऐसे भी अभिनेता हैं जो अक्षय का नाम तक सुनना पसंद नहीं करते और उनके साथ फिल्म करने में भी कभी हामी नहीं भरते. बॉलीवुड में आज अक्षय कुमार का अलग मुकाम हो गया है और उन्होंने अपनी अदाकारी के साथ लोगों का दिल अच्छे से जीता है. फिल्म में सबको साथ लेकर चलने वाले और अपना बेस्ट देने वाले अक्षय कुमार को कोई दुश्मन भी मान सकता है इस बात के लिए शायद आप यकीन नहीं करें लेकिन यह सच है. इन 4 फिल्मी सितारों के दुश्मन हैं अक्षय कुमार और इनके व्यवहार भी अक्षय के साथ अच्छे नहीं है.

इन 4 फिल्मी सितारों के दुश्मन हैं अक्षय कुमार

बॉलीवुड में अक्षय कुमार ने पैडमैन, ट्वॉयलेट एक प्रेम कथा और गोल्ड जैसी फिल्मों में अच्छा प्रदर्शन किया. इसी के साथ उनका दर्शकों के साथ एक खास रिश्ता बन गया है लेकिन अब इनसे यह 4 सितारे नफरत ही करते हैं. जानिए कौन हैं वह 4 बॉलीवुड अभिनेताओं के नाम..

अजय देवगन

अक्षय कुमार की दुश्मनी अजय देवगन से बहुत पुरानी मानी जाती है. फिल्म खाकी के दौरान अजय देवगन ने अक्षय कुमार पर आरोप लगाया था कि अक्षय के कहने पर निर्देशक राजकुमार संतोषी ने खाकी फिल्म से उनके कई इम्पॉर्टेंट सीन काट दिए. इतना ही नहीं अक्षय ने भी अजय देवगन पर ऐसे ही कुछ आरोप लगाए थे. फिल्म खाकी के बाद से ही अजय देवगन और अक्षय कुमार एक दूसरे के दुश्मन बन गये और इन्होंने एक साथ काम भी नहीं किया और बात भी नहीं करना चाहते.

सनी देओल

अक्षय कुमार और सनी देओल के बीच दुश्मनी एक्ट्रेस रवीना टंडन की वजह से हुई थी. सनी देओल, रवीना टंडन और अक्षय कुमार के बीच लव ट्रायंगल का सिलसिला शुरु हुआ था. ऐसा बोला जाता है कि फिल्म जिद्दी की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री रवीना टंडन के कारण अक्षय कुमार और सनी देओल के बीच नफरत हो गई थी. इसके बाद इनके बीच दुश्मनी बढ़ गई और इऩ्हें साथ में शायद ही देखा हो.

फराह खान

साल 2012 में फिल्म जोकर के दौरान अक्षय कुमार और फराह खान के बीच अनबन हुई थी. इसका कारण फ्लॉप फिल्म बताया जाता है जिसे फराह खान के पति शिरीष कुंदर ने निर्देशित की थी. अक्षय कुमार फिल्म जोकर की मेकिंग को लेकर बहुत ज्यादा अपसेट हो गए थे और उन्होंने इस फिल्म को शूट तो किया था लेकिन प्रमोट करने से इंकार किया था जिसकी वजह से अक्षय और फराह खान के बीच दुश्मनी हो गई थी.

सलमान खान

सलमान खान और अक्षय कुमार के बीच खास दुश्मनी नहीं है लेकिन अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना को इनके बीच की अनबन की वजह बताई जाती है. एक पार्टी के दौरान ट्विंकल खन्ना ओवर ड्रंक हो गईं थीं और नशे में उन्होंन एक सीन खड़ा कर दिया था. फिर बाद में जब अक्षय को यह सब पता चला तो उन्होंने सलमान खान को उनकी वाइफ को ज्यादा पिलाने के लिए दोषी बताया.

Back to top button