जरा हट के

अक्षय कुमार का हमशक्ल है ये खतरनाक WWE रेसलर, फोटो देख आप रह जाएंगे दंग !

अक्षय कुमार जिनको बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से भी जानते हैं, अक्षय की सबसे अच्छी बात यह है कि यह आज भी इतनी उम्र में हो जाने के बाद भी फिल्मों में काम करने से पीछे नहीं हटे हैं. आज हम आपको बताने जा रहे है खिलाड़ी अक्षय कुमार के हमशक्ल के बारे में , कहा जाता है इस दुनिया में हर किसी व्यक्ति का कोई ना कोई हमश्कल जरुर होता है. आइये जानते हैं आखिर कौन है अक्षय का हमश्कल..

आपतो बता दे कि अक्षय कुमार का हमश्कल कोई नहीं बल्कि एक रेसलर है जिसका नाम शॉन माइकल है। शॉन के बारे में कहा जाता है कि यह डब्ल्यूडब्ल्यूई के सबसे खतरनाक रेसलर मे से एक माने जाते हैं इनके सामने अच्छे-अच्छे रेसलर के पसीने छूट जाते है. जो इनके बारे में नहीं जानते है हम बता दें कि शॉन माइकल दिखने में बिल्कुल अक्षय कुमार की तरह दिखते है.

शॉन माइकल चहरे से ही नहीं बल्कि उनके मुस्कान व हंसी भी अक्षय कुमार की ही तरह लगती है, माइकल का जन्म एरिजोना यूनाइटेड स्टेट में 22 जुलाई 1965 को हुआ था. इनता ही नहीं अक्षय और शॉन यह दोंनो ही अपने अपने फील्ड में खिलाडी़ है, जितना बॉलीवुड में अक्षय कुमार फेमस है उतना ही शॉन माइकल भी अपने खेल में फेमस है.

 

Back to top button