मायानगरी

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के सेट पर आपस में ‘भिड़े’ अक्षय और रोहित, बीच-बचाव करने ‘पुलिस’ ने मारी इंट्री 

कभी-कभी आपके कर्म शब्दों से ज्यादा जोर से बोलते हैं! जैसा कि यह मजेदार वीडियो, जिसे एक्शन सुपरस्टार अक्षय कुमार और डायनामिक निर्देशक रोहित शेट्टी ने आज दोपहर ट्विटर पर साझा किया है. यह बॉलीवुड डिजिटल साइट पर एक गलत लेख के जवाब में है, जिसमें कहा गया है कि मार्च 2020 के कॉप ड्रामा ‘सूर्यवंशी’ के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और अभिनेता अक्षय कुमार के बीच लड़ाई हो गई है और अब वो एक दूसरे से बात भी नहीं कर रहे हैं और एक दूसरे से लड़ रहे हैं. रिपोर्ट ने यह भी सुझाव दिया कि सह-निर्माता करण जौहर को दोनों के बीच आना चाहिए और इनकी सुलह करानी चाहिए .

ऐसे में अक्षय और रोहित ने इस खबर का मजेदार जवाब दिया है और बताया है कि अक्षय और रोहित के बीच सबकुछ ठीक है. उन्होंने एक वीडियो बनाया जिसमें उन्हें ‘सूर्यवंशी’ के सेट्स पर हाथापाई और मारपीट करते देखा जा सकता है. कास्ट और क्रू दोनों की लड़ाई रोकते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. इस कॉमेडी एक्ट में दोनों एक दूसरे को मार रहे हैं और जब मौजूदा लोग उन्हें रोकते हैं तो वो गिर पड़ते हैं और चिल्लाते हैं, “हमें लड़ना है! हमें लड़ने दो! हमारी लड़ाई होना जरुरी है! इस मस्ती भरी भागमभाग में शामिल हैं, कैटरीना कैफ भी जो इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं.

View this post on Instagram

#BreakingNews – A fallout which might just make your day 🙃 @itsrohitshetty @katrinakaif

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

रोहित इस फिल्म में रणवीर, अक्षय और अजय को साथ पेश करेंगे जो इनके फैंस के लिए बहुत बड़ी बात है. लेकिन आज की ब्रेकिंग स्टोरी को और मजेदार बनाया इस फिल्म के सह-निर्माता करण जौहर ने. इन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “यह एक ऐसी चीज है जिसमें मैं बीच में नहीं आ सकता !!!”

Back to top button