उत्तर प्रदेश

वायरल हुआ अखिलेश यादव का ‘इमोशनल लेटर’, पढ़िए सपाइयों से की कैसी अपील

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का एक लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल इस लेटर में लिखा गया है कि लोकसभा चुनाव 2019 के एग्जिट पोल को बहुत ही बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया जा रहा है, एग्जिट पोल से भ्रमित होने की जरूरत नहीं हैं.

लेटर में आगे लिखा गया है कि जनता के सहयोग से हमारा गठबंधन ऐतिहासिक जीत दर्ज करने जा रहा है. एग्जिट पोल की वास्तविकता 23 को मई को जनता के सामने आ जाएगी. ऐसे में पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से अपील है कि 23 तारीख को अपने-अपने मतगणना स्थल पर मौजूद रहें. ताकि मतगणना में किसी तरह की साजिश को नाकाम किया जा सके.
इस लेटर पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का हस्ताक्षर भी है.

बता दें कि बीते रविवार की शाम लोकसभा चुनाव के सातवें चरण का चुनाव संपन्न होने के बाद देश के कई मीडिया संस्थानों ने एग्जिट पोल जारी किया था.

लगभग सभी एग्जिट पोल में एनडीए को पूर्ण बहुमत मिलता दिखाया गया है. वहीं, उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल गठबंधन को ज्यादा फायदा होता नहीं दिखा. यही वजह है कि इस तरह के लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

 

Back to top button