उत्तर प्रदेश

अखिलेश का भाजपा पर प्रहार, कहा-लोकतंत्र बचाने के लिए होना होगा एकजुट

Image result for अखिलेश

लखनऊ )। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि समाज में तनाव के लिए भाजपा जिम्मेदार है। भाजपा सरकार में किसान, नौजवान, गरीब सभी बर्बाद हैं। महंगाई की मार से लोग त्रस्त हैं। रोजगार नहीं है। लोकतंत्र खतरे में है इसको बचाने के लिए एकजुट होकर रहना होगा। अखिलेश सोमवार को समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर लोकबंधु राजनारायण की 32वीं पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की भाषा लोकतंत्र में मर्यादित होनी चाहिए, पर यहां तो ठोकों की भाषा बोली जा रही है। समाज का बंटवारा होगा तो खुशहाली नहीं आएगी।

भाजपा की आर्थिक नीतियों ने भारत के बाजार को बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा कि स्वदेशी की बात करने वालों के समय भारत में चीन के सामान से बाजार पट गए हैं।

भाजपा वैचारिक प्रदूषण फैलाने में लगी है। प्रचार माध्यमों पर कब्जा हो गया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी जातिवादी नहीं हो सकते हैं। वे सबको साथ लेकर चलते हैं। जनगणना के आधार पर जनसंख्या का आनुपातिक हक और सम्मान मिलना चाहिए। इससे एक दूसरे के प्रति घृणा नहीं होगी, सबका भला होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने नमामि गंगे नारे से जनता को धोखा दिया। गंगा निर्मल नहीं हुई। समाजवादी सरकार में गोमती की सफाई हुई। भाजपा ने रिवरफ्रंट को बांटकर 09 नए नाम दे डाले अच्छा होता वे 10वां जुमला पार्क भी बना डालते। भाजपा ने किया कुछ नहीं बस समाजवादी सरकार के कामों पर अपनी मुहर लगाई है।

Back to top button