ख़बरदेश

आकाश -श्लोका की शादी की रश्मे शुरू, सामने आई लेटेस्ट फोटोज और विडियो

akash ambani shloka

अंबानी परिवार के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी की रश्मे शुरू हो गयी. मेहमानों का आने का सिलसिला शुरू हो गया है.  देश के सबसे बड़े उद्याेगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी आज दूल्‍हा बनेंगे। आकाश की शादी हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी श्लोका मेहता से हो रही है।आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं. गुरुवार को आकाश-श्लोका की मेहंदी सेरेमनी हुई. शादी के लिए मुंबई में कई सेलिब्रिटी मेहमानों के जुटने की बात सामने आ रही है.

रसेल मेहता देश की बड़ी हीरा कंपनी रोजी ब्ल्यू इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्ट हैं। शादी के ल‍िए उनका घर एंटील‍िया सज गया है। आकाश अंबानी अपनी दोस्‍त श्‍लोका मेहता से शादी करने जा रहे हैं। दोनों की सगाई बीते साल हुई थी।

एंटीलिया के अंदर और बाहर की सजावट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आ गई हैं। घर को फूलों से सजाया गया है और फूलों से घोड़े और हाथी भी बनाए गए हैं। ये ऑर्टीफीशियल  घोड़े और हाथी द‍िखने में बेहद मनमोहक हैं। 9 मार्च से शुरू होने वाला ये समारोह तीन द‍िन तक चलेगा। 11 मार्च को ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दिया जाएगा जिसमें बॉलीवुड, पॉलिटिक्स, खेल और बिजनेस जगत के द‍िग्‍गज शामिल होंगे।

– मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर एंटीलिया में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। घर में मेहमानों के आने का सिलसिला शुरू हो चुका है। 

– घर के एंट्रेस को फूलों से सजाया गया है। डेकोरेशन में व्हाइट और पर्पल कलर के फूलों का इस्तेमाल किया गया है। एंटीलिया की खूबसूरती देखते ही बन रही है। इंस्‍टाग्राम पर सजावट की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं।

आकाश अंबानी-श्लोका की शादी: 3 दिन तक जश्न, कुछ ऐसा है ड्रेस कोड

https://www.instagram.com/p/BuxkYEmj1r2/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_locale_control&utm_campaign=embed_loading_state_control

आकाश अंबानी-श्लोका की शादी: 3 दिन तक जश्न, कुछ ऐसा है ड्रेस कोड

View this post on Instagram

The celebrations have begun. Congratulations Shloka and Akash #Shloka #Akashambani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Back to top button