देश

मोदी को सलाह दिए बॉलीवुड एक्टर- आपको ‘पप्पू’ से सीखने की जरूरत

आगामी लोक सभा चुनाव का आगाज़ हो चुका है| इस चुनाव में सियासी घमासान के बीच नेताओं की तरफ से आपत्तिजनक बयानबाजी भी तेज हो गई है। सभी पार्टियों ने चुनाव के  के मद्देनजर पार्टियों का चुनावी अभियान जारी है| अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी दिग्गज उम्मीदवार अपने संसदीय क्षेत्रों का दिन-रात दौरा कर रहे हैं और अच्छा  माहौल बनाने की कोशिश में जुटे हैं|  इसी सब के बीच बताते चले  इस चुनाव में सभी पार्टियों के दिग्गज  नेता रैली, रोड शो, और पब्लिक मीटिंग और घर-घर जाकर लोगों से वोट मांग रहे हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस लोकसभा चुनाव में दो सीटों पर चुनाव लड़ने वाले है. राहुल अमेठी के साथ केरल की वायनाड से भी चुनावी मैदान में होंगे. राहुल गांधी के वायनाड सीट पर लड़ने के ऐलान से कई सवाल उठने लगे है. देखा जाए तो कांग्रेस दक्षिण भारत में मजबूत होना चाहती है. यहां लोकसभा की करीब 130 सीटें हैं.

ये सीट तीन राज्यों केरल, तमिलनाडु और कर्नाटक की सीमा को छूती है. केरल में 20, कर्नाटक में 28 और तमिलनाडु में 39 लोकसभा सीटें हैं. वायनाड लोकसभा सीट 2009 में बनी. इसे कांग्रेस की सुरक्षित सीटों में से एक माना जाता है.आज राहुल गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने के पीछे लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. बीजेपी का कहना है कि राहुल गांधी हार के डार से वायनाड चल गए हैं, लेकिन राहुल गांधी ने वायनाड दूसरी वजह से चुना है.

इस बीच बताते चले हाल में ही  राहुल गांधी के रोड शो के दौरान दो पत्रकार घायल हो गए थे और उन्हें राहुल और बहन प्रियंका गांधी ने अस्पताल भेजने में काफी मदद भी की थी. ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुईं. इन सब के बीच अब  बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस में नजर आ चुके एजाज खान ने इस फोटो के बहाने पीएम नरेंद्र मोदी  को सलाह ही दे डाली है.

बॉलीवुड एक्टर ने अपने Twitter हैंडल पर लिखा हैः

‘जो खानदानी रईस  होते हैं वो नर्म होते हैं. मेरे ख्याल से PM मोदीजी  को जिसे वह रात दिन पप्पू पप्पू कहा करते हैं,  उससे सीखने की जरूरत है. बाकी तस्वीर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं.’ इस तरह ट्विटर पर बेबाकी से पेश आने वाले एजाज खान ने एक बार फिर अपने अंदाज में पीएम नरेंद्र मोदी को सलाह दे डाली है. एजाज खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Back to top button