मायानगरी

ऐश्‍वर्या की इस हमशक्‍ल हिरोइन की ऐसी हो गई है हालत, गुमनाम जिंदगी जीने को मजबूर

फिल्‍मी गलियारे में आप आए दिन ब्रेकअप और अफेयर की खबरें सुनते होंगे लेकिन वहीं अगर बात करें सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी की तो आज भी इसके चर्चे होते हैं। ऐसा लगता है कि इनकी प्रेम कहानी खत्‍म होकर भी जीवीत है। आज भले ही ऐश्‍वर्या बच्‍चन परिवार की बहू हो चुकी हैं लेकिन सलमान ने अभी तक शादी नहीं कि है शायद यही वजह है कि आज इनके अफेयर की पुरानी बातें सामने आते रहती हैं।

 

कहा जाता है कि जब सलमान और ऐश्‍वर्या का ब्रेकअप हुआ था तो सलमान बुरी तरह टूट गए थें जिसकी वजह से वो सदमें में आ गए थें। यही कारण था कि वो ऐश्‍वर्या को भुलाने के लिए स्नेहा उल्लाल को बॉलीवुड में लेकर आए और स्‍नेहा के आने से जैसे बॉलीवुड में सनसनी ही मच गई। जी हां क्‍योंकि स्‍नेहा बिल्‍कुल ऐश्‍वर्या की तरह दिखती थीं हुबहु हमशक्‍ल। इसी वजह से सलमान ने इन्‍हें बॉलीवुड में लाकर अपनी ख्वाहिश तो पूरी कर ली लेकिन उसके बाद स्‍नेहा पर उनका करियर ही भारी पड़ गया।

 

दरअसल अगर आपको साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘लकी’ याद होगी तो ये भी पता होगा कि वो काफी चर्चे में भी रही थी। साथ ही आपको ये भी बता दें कि इस फिल्‍म के बाद भले ही स्‍नेहा बॉलीवुड में नजर न आई हों लेकिन साल 2014 में वो एक साउथ फिल्‍म में दिखी थी। जिसके बाद स्‍नेहा ऐसी गायब हुई की उनका कुछ पता ही नहीं चला। वो लाइमलाइट की दूनिया से पूरी तरह से दूर हो गई। इन दो फिल्‍मों को करने के बाद वो कहां गई ये कोई नहीं जानता था लेकिन हां ये तो जरूर कह सकते थें कि उनका करियर बॉलीवुड में नहीं बन पाया था।

लेकिन इतने सालों बाद एक बार फिर से स्‍नेहा को लेकर खबर सामने आई थी वो एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी करने वाली है लेकिन ऐसा हुआ नहीं। वहीं इसके बारे में जब स्‍नेहा से पूछा गया कि आखिर अचानक से बॉलीवुड से उन्‍होंने दूरी क्‍यों बना ली तो उन्‍होंने कहा कि बॉलीवुड से दूर होने की वजह उनकी अपनी सेहत है, स्नेहा ने बताया कि वह ऑटो इम्यून डिसऑर्डर से जूझ रही थीं। जानकारी के लिए बता दें कि इस बिमारी में व्‍यक्ति इतना कमजोर हो जाता है कि वो अपने पैरों पर भी आधे घंटे से ज्‍यादा दूर नहीं हो सकता है। ये खून से जुड़ी बिमारी होती है। फिल्‍हाल स्‍नेहा अपनी बीमारी को ठीक करने में लगी थीं।

उन्‍होंने ये भी कहा है कि वो जल्‍द ही फिल्‍मों में वापसी भी करेंगी। अब देखना है कि आखिर स्नेहा पर्दे पर कब तक वापसी करती है और इस बार उनका कमबैक कितना सफल हो पाता है।

Back to top button