मायानगरी

ऐश्वर्या की इस गलती से टूट सकता है घर, जानकर अमिताभ-अभिषेक जाएंगे गुस्से से भर !

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जोकि शादी के बाद भी फिल्में करती हुई नजर आ रही हैं। अपने करियर के लिए वो न तो समझौता करना पसंद करती हैं और न ही किसी की एक सुनती हैं। करियर में आगे बढ़ना हर किसी का हक होता है, ऐसे में शादी अगर उस हक के आड़े आए तो मामला गड़बड़ा जाता है। कई अभिनेत्रियां तो ऐसी भी हैं, जिन्होंने अपनी शादी की वजह से करियर को मिट्टी में मिला दिया है, तो वहीं ऐसी भी अभिनेत्रियां है, जोकि शादी के बाद भी काम करना जारी रखा है। पर शादी के बाद कोई ऐसी अभिनेत्री नहीं है, जोकि लगातार काम कर रही हो, क्योंकि अक्सर देखा जा रहा है कि शादी के बाद अभिनेत्रियां घऱ परिवार में ज्यादा बिजी हो जाती हैं। चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में क्या खास है?

मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू हैं। शादी से पहले वो एक से बढ़कर एक फिल्में करती हुई नजर आती हैं। लेकिन शादी के बाद वो एक या दो फिल्में ही साल में करती हैं, पर उन्होंने बॉलीवुड से अभी तक मुंह नहीं मोड़ा है। ऐश्वर्या की फैमिली में इनके काम को लेकर काफी टेंशन का माहौल भी बना रहता है, जिसकी वजह से ऐश्वर्या अब बहुत ही कम फिल्में करती हैं। ऐश्वर्या ने एक बड़ी गलती की थी, जिससे उनका घर टूटने के कगार पर आ चुका था, लेकिन एक बार फिर से वो वही गलती करती हुई नजर आ सकती हैं।

रणबीर कपूर के साथ किया था ये काम

फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में ऐश्वर्या ने रणबीर के साथ काम किया था, जिसे दर्शकोंं ने खूब पसंद किया था। एक बार फिर से इस फिल्म में ऐश्वर्या ने यह साबित कर दिया था कि आज भी उनमें पहले जैसा ही जलवा बिखेरने की ताकत है। ऐश ने इस फिल्म में काफी अच्छी एक्टिंग की थी, लेकिन एक सीन ने अमिताभ और अभिषेक को गुस्से से लाल कर दिया था, जिसके बाद ऐश्वर्या को खूब सुननी भी पड़ी थी। ऐश्वर्या की सास को तो पहले से ही काम करना पसंद नहीं है, ऐसे में ऐश्वर्या के उन सीनों ने घर में टेंशन का माहौल पैदा कर दिया था।

गौरतलब है कि ऐश्वर्या ने इस फिल्म में रणबीर के साथ कुछ बोल्ड सीन किये थे, जिसे देखकर ऐश्वर्या के पति और ससुर पूरी तरह से भड़क गये थे। उस समय खबरें तो यह भी आने लगी थी कि ऐश्वर्या अब अमिताभ का घर छोड़कर अपना खुद का घर लेंगी और वहीं रहेंगी, लेकिन बाद में मामला रफा दफा हुआ और सबकुछ पहले जैसा ही नार्मल हो गया। पर ऐश्वर्या ने अपनी उस गलती से सीखा नहीं और अब फिर से वहीं गलती करने जा रही हैं।

रणबीर के साथ फिर काम करेंगी ऐश्वर्या

खबरों की माने तो रणबीर के साथ फिर से ऐश्वर्या ने फिल्म साइन कर ली है। इस फिल्म में भी कुछ ऐसे सीन्स हो सकते  हैं, जिन्हें देखकर अमिताभ और अभिषेक गुस्से से लाल हो जाएंगे। दरअसल, ऐश्वर्या ने रणबीर के साथ जो फिल्म साइन की है, वो जून तक फ्लोर पर आ जाएगी। फिलहाल इस फिल्म के बारे में और कोई जानकारी नहीं है।

Back to top button