गैजेट ज्ञान

Airtel का लांच किये डबल धाकड़ प्लान, अब हर रोज मिलेगा 5 जीबी डेटा

मोबाइल कंपनियों में आगे निकलने की होड़ लगी हुई है। टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक नया प्लान बाजार में उतारा है, वो भी बेहद कम कीमत में। एयरटेल ने ये कदम लंबे समय के बाद उठाया है। एयरटेल ने पोस्टपेड यूजर्स के लिए दो नए प्लान पेश किए हैं।
नए प्लान में 349 रुपये और 399 रुपये वाले प्लान शामिल है, जो आंध्र-प्रदेश, दिल्ली-एनसीआर, कर्नाटक और तमिलनाडु सर्किल के लिए पेश किया गया है। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन ५जीबी डाटा मिलेगा।

पूरे महीने में 40 जीबी डाटा का लाभ

एयरटेल के 399 रुपये और 349 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड रोमिंग व लोकल कॉलिंग, इसके अलावा इसमें रोज 100 एसएमएस और 5 जीबी डेटा मिलेगा। यानी पूरे महीने में 40 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। साथ ही इस प्लान र्में जी5 और एयरटेल टीवी प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन और हैंडसेट प्रोटेक्शन भी मिलेगा।
गौरतलब है कि कंपनी ने ये प्लान तब पेश किया है जब टेलीकॉम बाजार में ये खबर आ रही थी कि एयरटेल 499 रुपये से कम के पोस्टपेड प्लान को बंद कर सकती है, जिसके बाद यूजर्स नेटवर्क बदलना शुरू कर दिए। इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी 399 रुपये और 349 रुपये वाले प्लान को पेश किया है ताकि यूजर्स को रोका जा सके।

Back to top button