उत्तर प्रदेश

दो महीने तक बंधक बनाकर तलाकशुदा महिला से दुष्कर्म, और फिर…

Image result for rape

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आगरा जिले की रहने वाली एक महिला को अगवा कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मायके में रह रही तलाकशुदा महिला को एक व्यक्ति अगवा कर इटावा के जसवंतनगर ले गया। आरोप है कि वहां बंधक बनाकर दो महीने तक उससे दुष्कर्म करता रहा।

वहां के पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस ने दबिश देकर युवती को मुक्त कराया। वहां से आगरा के चित्राहाट थाने लेकर आई। जहां महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है।

चित्राहाट क्षेत्र के एक गांव की तलाशशुदा 24 वर्षीय युवती मायके में रहती है। आरोप है कि परिवार का ही एक युवक उसे जसवंतनगर में बंधक बनाकर रखे था। एसओ चित्राहाट ने बताया कि शक होने पर पड़ोसियों ने 100 नंबर डायल कर जसवंतनगर पुलिस को सूचना दी।

सीओ बाह सत्यम ने बताया कि पुलिस युवती को बरामद कर चित्राहाट थाने ले आई। युवक के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है। युवती को मेडिकल के लिए भेजा है। आरोपी की धरपकड़ को दबिश दी जा रही है।

Back to top button