खेल

सर्जरी के बाद महिला ट्रेनर ने कराई पांड्या को कसरत, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

विराट सेना के स्टार ऑलराउंडर खिलाडी हार्दिक पांड्या ने हाल ही में अपनी पीठ की सर्जरी कराई है। बता दे सर्जरी के बाद पंडया अब वापस टीम में आने के लिए जिम में काफी मेहनत कर रहे हैं। वही हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो वीडियो शेयर किए थे, जिनमें वो जिम के अंदर काफी मेहनत कर पसीना बहा रहे थे। सर्जरी के बाद हार्दिक अपने पूरे शरीर को मजबूत बनाने के लिए और खुद को मैच फिट करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हार्दिक के वीडियो पर कमेंट करते हुए भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने लिखा सर आप प्रेसर कुकर की तरह आवाज निकाल रहे हैं।

हार्दिक ने जो विडियो शेयर किए हैं उनमें वो अपने पैर और कमर के निचले हिस्से को मजबूत करने के लिए एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में हार्दिक कुछ आवाज भी निकाल रहे हैं। बुमराह ने इसी आवाज को नोटिस कर लिया और हार्दिक के मजे ले लिए।

View this post on Instagram

Pilates to help me with my recovery.. Doing everything I can and more to get out there stronger and better than before. Thank you for all your encouraging wishes 🙏 #TrustTheProcess 🇮🇳

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

बुमराह खुद पीठ के निचले हिस्से में लगी चोट से जुझ रहे हैं। हालांकि उन्हें सर्जरी कराने की जरूरत नहीं पड़ी, पर बुमराह भी लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। जसप्रीत अपनी चोट से रिकवर कर रहे हैं और हाल ही में उन्हें मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में फुल स्पीड में दौड़ते हुए देखा गया था। वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से पहले बुमराह के फिट होने की संभवना है, पर टीम मैनेजमेंट उन्हें लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाह रहा। इस वजह से बुमराह शायद न्यूजीलैंड दौरे में ही भारतीय टीम में वापसी कर पाएंगे।

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2020 से पहले अपने रिटेन और रिलीज किये खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी। इसमें उन्होंने हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह को रिटेन किया है। बुमराह 2013 और हार्दिक 2015 से टीम का हिस्सा हैं। मुंबई ने टूर्नामेंट के पिछले सीजन को अपने नाम किया था और इसमें दोनों का अहम योगदान था। आईपीएल 2018 से पहले मुंबई के पास तीन ही खिलाड़ी रिटेन करने का विकल्प था। कप्तान रोहित शर्मा का अलावा फ्रेंचाइजी ने हार्दिक और बुमराह को ही रिटेन किया था।

Back to top button