धर्म

ये नाम वाले मर्द देते है शादी के बाद पत्नियों को धोखा, जानिए अपने वाले के बारे में..

आज के समय में हर एक व्यक्ति केयरिंग और लविंग पार्टनर की तलाश किया करता है। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक है जो कि एक केयरिंग और लविंग पार्टनर की तलाश कर रहे हैं तो ऐसे में यह पोस्ट आपके लिए ही है। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से बताएंगे कि आपको अपनी यह तलाश किस व्यक्ति के ऊपर खत्म करनी चाहिए। इसके साथ ही साथ हम आपको यह भी बताएंगे कि अगर आप उस व्यक्ति के ऊपर अपनी इस तलाश को खत्म करते हैं तो ऐसे में आपको इसका क्या फायदा आने वाले वक्त में मिलेगा।

लेकिन इसी बीच आज हम आपको कुछ ऐसे नाम बताने जा रहे हैं जिनके 75 प्रतिसत मर्द शादी के बाद भी किसी अन्य महिला को अपना दिल दे बैठते हैं. ऐसी स्थिति में कुछ इस प्यार को छिपा के रखते हैं, तो कुछ प्यार का इजहार खुले आम भी कर देते हैं. कई बार तो पत्नी ही अपने पति के अफेयर का भांडा फोड़ देती हैं. आज जो नाम हम आपको बताने जा रहे हैं उन लोगो का दिल बहुत जल्दी फिसल जाता हैं.

A नाम वाले मर्द:

इस नाम के पुरुषों की समस्यां हैं कि ये चीजों से बहुत जल्दी बोर हो जाते हैं. ये किसी भी चीज से ज्यादा समय तक एंटरटेन नहीं होते हैं. यही बात इनकी वाइफ पर भी लागू हो जाती हैं. शादी के हुरुआती दिनों में तो इन्हें वाइफ से प्यार होता हैं और उसके साथ रहना भी अच्छा लगता हैं लेकिन कुछ सालो बाद वो बोर होने लगते हैं और किसी नई चीज की तलाश में कहीं ओर दिल दे बैठते हैं. हालाँकि ये कभी खुले आम अपने अफेयर के बारे में किसी को बताते नहीं हैं. कई मामलो में तो इनका दूसरी महिला से प्यार भी एक तरफ़ा ही होता हैं. असल में ये समाज के डर से अपनी शादी तोड़ने से डरते हैं.

K नाम वाले मर्द:

इस नाम के मर्दों का दिल बहुत जल्दी फिसल जाता हैं. ये जब भी किसी अच्छी महिला को देखते हैं तो उन्हें इनसे प्यार हो जाता हैं. ऐसे में वो उस प्यार को पाने की कोशिश भी करते हैं. यदि कामयाब हो गए तो छुप छुप के अपना चक्कर चलते हैं. हालाँकि ये कभी किसी महिला के सगे नहीं होते हैं. इन्हें हर हफ्ते एक नहीं लड़की पसंद आ जाती हैं. ऐसे में इनकी पत्नी को इन पर कड़ी नज़र रखनी चाहिए.

R नाम वाले मर्द:

इस नाम के मर्दों में लड़कियों को इम्प्रेस करने का गज़ब का टेलेंट होता हैं. अपने हुनर और बातों से ये किसी भी महिला का दिल जित लेते हैं. अपनी इस खूबी का फायदा ये शादी के बाद भी उठाते हैं. यदि इन्हें कोई महिला लाइन दे रही हैं तो ये पीछे नहीं हटते हैं और उसके साथ चक्कर चला लेते हैं.

नोट: ऐसा सिर्फ 75 प्रतिसत केस में होता हैं. बाकी के इस नाम वाले मर्द वफादार होते हैं.

Back to top button