खेल

जडेजा ने जड़ा ऐसा छक्का, खुद गिरे और गेंदबाज को भी गिराया, हंसने के लिए देखें Video

बीती रात आईपीएल में एक शानदार मुकाबला हुआ. आखिरी गेंद तक समझ नहीं आया मैच किसके पक्ष में जाएगा या कौन मैच जीतेगा. अंत में चेन्नई सुपर किंग्स को 4 विकेट से जीत मिली. इस जीत के हीरो रहे एमएस धोनी जिन्होंने 58 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेलकर चेन्नई की जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. धोनी को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

चेन्नई को आखिरी ओवर में जीत के लिए 18 रनों की दरकार थी. स्ट्राइक पर थे रवींद्र जडेजा. उन्होंने निर्णायक ओवर फेंकने आए बेन स्टोक्स की पहली ही गेंद पर छक्का मारा. वो भी ऐसा हैरतअंगेज शॉट कि हर कोई हंसने लगा.

दरअसल, जडेजा ने ऐसे शॉट पर छक्का हासिल किया, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. स्टोक्स ने ऑफ स्टंप से बाहर गेंद डाली, जो लगभग वाइड थी. जडेजा ने गिरते हुए बॉलर के सिर के ऊपर से ‘आसमानी शॉट’ खेला, जो बाउंड्री की ओर उड़ चला.

शॉट लगते ही दूसरे छोर पर मौजूद धोनी दौड़ के उनके पास गए और जडेजा को भागने के लिए कहने लगे. लेकिन गेंद सीमा रेखा के बाहर चली गई और छक्का चल गया.

इतना ही नहीं, छक्का लगते ही बेन स्टोक्स भी खुद पर काबू नहीं रख सके और वो छक्का लगने की दिशा में मुंह कर पेट के बल लेट गए. स्टोक्स को भी विश्वास नहीं हो पा रहा था कि आखिर ये छक्का कैसे लग गया.

देखिए ये वीडियो –

Back to top button