जरा हट के

बाथरूम में लड़की से हो गई गलती, पापा को भेज दी अपनी न्यूड सेल्फी, और फिर हुआ..

जब मोबाइल नहीं हुआ करते थे उस समय हम अपने परिवार वालो के साथ बैठ कर अपनी हर एक बात शेयर किया करते थे और उन्ही से किसी दिक्कत का हल पूछा करते थे ,लेकिन आज के समय में मोबाइल ने इंसान की जिंदगी पूरी तरह से बदली दी हैं इसके कुछ फायदे तो काफी नुक्सान भी हैं ।

सबसे ज्यादा तो सेल्फी के पीछे पड़े रहते हैं बच्चे हो या बूढ़े हर किसी को सेल्फी की जैसी लत सी लगी हुई हैं ।काफी बार तो खबरों में ये तक बता दिया हैं की सेल्फी के चक्कर में लोगो की मोत तक हो गयी लेकिन इसके बाद भी इंसान सावधान नहीं होते हैं ।

आज हम आप को एक ऐसी किस्से के बारे में बताने जा रहे हैंजिसमे एक लड़की बाथरूम में बैठी अपने बॉयफ्रेंड से बात कर रही होती हैं और उसके बाद जो होता हैं उसे जानने के बाद आप हैरान रह जायेंगे ।


लड़की जब बाथरूम में बॉयफ्रैंड से बात कर रही होती हैं तब उसका बॉयफ्रैंड उसकी तस्वीर मांगता हैं लेकिन वो मना कर देती है। बाद में लड़के के फोर्स करने पर लड़की मान जाती हैं ।

लड़की अपने स्टाइल में खुद की तस्वीर ले लेती हैं और सेंड कर देती हैं लेकिन बॉयफ्रेंड से कुछ रिप्लाई नहीं आने की वजह से वो सेंट बॉक्स चैक चेक करती हैं । ये क्या हो गया..सेल्फी बॉयफ्रेंड की जगह पापा को चली गयी।


लड़की के पापा यह सेल्फी देख कर काफी गुस्से में आजाते हैं और अपनी बेटी की तस्वीर लड़की की मम्मी को भेज देते हैं। उसके बाद जो हुआ वो देखिये पूरा वीडियो में-

Back to top button