मायानगरी

इन अभिनेत्रियों ने अपने हीरो को सबके सामने जड़ा है तमाचा, दूसरी वाली ने तो मारे थे 3 थप्पड़

फिल्म जगत की चमकती हुई दुनिया के बारे में आज हर व्यक्ति जानना चाहता है, इस दुनिये की बात ही निराली है, यहाँ आने के बाद आप बहार की दुनिया को भूल ही जाते है, लेकिन ये जितनी बहार से खूबसूरत दिखती है अंदर से उतनी ही खराब है, अक्सर आप ने सुना होगा की लड़कियों के साथ किसी ने गलत किया, लेकिन इनमे से बहुत ही कम लड़कियों लड़को के दोवारा की गई उस गन्दी हरकत के खिलाफ उस व्यक्ति को अच्छा सबक सिखाती है, अगर हमसे कोई अनजान व्यक्ति बदतमीजी करें या वो हमें अजीब ढंग से छूने की कोशिश करें तो उस व्यक्ति को उसकी गलती की सजा उसी समय देनी चाहिए उसी समय आपको उसको एक जोर दार चांटा लगाना.

जिससे उसकी सारी हिम्मत उसी समय टूट जाए. अगर आप नज़र डेल बॉलीवुड की तो फिल्म जगत में कास्टिंग काउच जैसी घटनाओं का होना आम बात मानी जाती है, बॉलीवुड में किसी भी नई अभिनेत्रियों को काम दिलाने के बदले जिस्मानी ऑफर भी दिया जाता है, जिसे कुछ तो अपना लेती है लेकिन कुछ इसका जवाब उन्हें देती है, कभी कभी इन खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ सेट पर ही उनके सह-अभिनेता गलत तरह से उन्हें छूते भी है, और उनके साथ गलत हरकत भी कर देते, आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रीओ के बारे में बताने वाले है जिनके साथ ये घटना घट चुकी है.

स्कारलेट विल्सन

हमारे देश का नाम पूरी दुनिया में रौशन करने वाली साउथ फिल्म ‘बाहुबली’ अपने आइटम सोंग से लोगो को अपना दीवाना बना चुकी मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस स्कारलेट विल्सन के साथ एक ऐसी ही घटना घट चुकी है. जब वो अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी, उस समय वह सेट पर एक इन्सान उन्हें भद्दे भद्दे कमेंट करने लगा और उन्हें बड़ी गन्दी ही तरह से घूर-घूरकर देखने लगा.

ऐसा कुछ देर तक देखने के बाद इस अभिनेत्री ने उस एक अच्छा सबक सिखाया, इस हरकत को देखकर स्कारलेट विल्सन का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उन्होंने उस व्यक्ति को जोरदार तमाचा मार दिया, जिससे उस व्यक्ति को सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा.

रवीना टंडन

अपने समय की सबसे खूबसूरत हेरोइन रह चुकी अभिनेत्री रवीना टंडन ने 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री की लिस्ट में शुमार की जाती थी, इनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हुआ करते थे, इस समय भी इनकी खूबसूरती देखने के लायक है, इन्होने अपने आप को काफी मेंटेन किया हुआ है, आपको बता दे की रवीना टंडन और गोविंदा की जोड़ी ने फिल्म जगत को बहुत सी सुपरहिट फ़िल्में दी है.

कुछ वक़्त पहले रवीना एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी. उस फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर ही इन्होने अपने सह-कलाकार को 3 थप्पड़ मारे थे. जिस से सेट पर का मौहल्ल गरमा गया था. हालाँकि बाद में पता चला की ये फिल्म का हिस्सा ही था, और इस हिस्से को 3 बार अलग-अलग तरह से शूट या गया था.

राधिका आप्टे

बॉलीवुड अभिनेत्री हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस राधिका आप्टे को फिल्म जगत बोल्ड हसीना की लिस्ट में शामिल किया जाता है, इन्होने अपनी म्हणत से आज काफी बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है, साथ ही इन्होने खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ भी के बेहतरीन फिल्म में काम किया है, राधिका जब भी सोशल मुद्दों के बारे में बात करती है तो निडरता से ही करती हैं.

राधिका बताती है की एक बार जब राधिका अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रही थी तो उस समय उस फिल्म का हीरो राधिका के पैर को गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहा था, राधिका को ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने उसी समय सबके सामने उस हीरो के मुंह पर एक जोरदार तमाचा जड़ दिया, जिससे उस हीरो का मुँह लाल हो गया.

Back to top button