मनोरंजन

ऐश्वर्या को देख रेखा हुई हैरान, दौड़कर लगाया गले, Video में देखें दोनों का प्‍यार

Rekha and Aishwarya Rai Bachcha

हर रोज सोशल मीडिया पर कोई न कोई VIDEO सुर्खियों में बना रहता है. ऐसा ही आज भी देखने को मिला, बताते चले इस विडियो में अमिताभ बच्चन की बहु और जानी मानी एक्ट्रेस  ऐश्वर्या राय बच्चन और सदाबहार रेखा के बीच में एक स्‍पेशल बॉन्‍डिंग देखने को मिल रही है। यह वीडियो कैफी आजमी के 100वीं बर्थ ऐनिवर्सरी के फंक्शन की है।

वीडियो में रेखा और ऐश्वर्या साथ में सीढ़ियां उतरती हुई दिखाई दे रही हैं। इस मौके पर जब मीडिया ने दोनों अदाकाराओं को एक साथ पोज देने के लिए कहा तब रेखा ने ऐश्वर्या को गले लगा लिया। उसके बाद ऐश्वर्या, रेखा को गाड़ी तक छोड़ने के लिए कहती हैं। यह सुनते ही रेखा उन्‍हें पहले गाड़ी तक छोड़ने की जिद करने लगती हैं। जिसके बाद ऐश उनसे रिक्‍वेस्‍ट करती हुई दिखती हैं। यहां देखें ये प्‍यारा सा वीडियो…

https://www.instagram.com/p/BspxdKcAQP3/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

https://www.instagram.com/p/Bsn5fwcgJHB/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

उसके बाद रेखा ऐश को कस कर गले लगा लेती हैं और वहां मौजूद किसी से ऐश्वर्या राय को उनकी गाड़ी तक छोड़ने के लिए कहती हैं। यह वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। फैंस दोनों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कहा है कि इन दोनों की जोड़ी बिल्‍कुल मां और बेटी जैसी दिखाई दे रही हैं।

बता दें इस फिल्‍म इंडस्‍ट्री में जब ऐश्वर्या राय ने 20 साल पूरे किए थे तब रेखा ने उन्‍हें एक ओपन लेटर लिखा था जो काफी इमोशनल था। उन्‍होंने खत के शुरुआत में ‘मेरी ऐश’ और अंत में ‘रेखा मां’ भी लिखा था। रेखा ने ऐश की तारीफ करते हुए लिखा था कि तुम अपना रोल बड़ी बाखूबी से निभाती हो फिर चाहे वह फिल्‍म के लिए हो या फिर रियल लाइफ में।

Back to top button