मायानगरी

शादीशुदा होते हुए भी पति से अलग रहती है ये 5 एक्ट्रेस, चौथी को तो सब समझते कुंवारी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में खुबसूरत और हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस है जो आये दिन खबरों में बने रहती है, आपको ये बता दें कि इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की अब पहचान न सिर्फ भारत में बल्कि पुरे विश्व में हो चुकी है।बॉलीवुड की रंगीन दुनिया की बात करें तो आज इस रंगीन दुनिया में काम करने वाली कुछ ऐसी कलाकार मौजूद है जो कि शादीशुदा होने के बावजूद अपने पति के साथ नहीं रहती बल्कि अकेली ही अपनी जिंदगी बिता रही है|तो चलिए जानते हैं आखिर कौन कौन है वह अभिनेत्रियां जो कि शादीशुदा होने के बावजूद अपने पति से अलग रहती है।

माही गिल – हाल ही में फिल्म साहेब बीबी गैंगस्टर 3 में दिखने वाली माही ने एक बिजनेस मैन से शादी की थी अपने करियर के चक्ककर में माही को अकसर बाहर रहना पड़ता है जिस कारण उनकी लाइफ का ज्यादा समय सिर्फ काम के लिए होता है अपने पति के लिए नहीं बता दें माही ने फिल्म देव डी से शुरुआत की थी।

 

राधिका आप्टे- हाल ही में रिलीज हुई बेव सीरिज घोल से सबको डरा देने वाली राधिका की शादी भी बहुत पहले ही हो चुकी है लेकिन अपनी निजी जिंदगी में कोई दखलअंदाजी नहीं रखने वाली राधिका अपने पति को हमेशा से ही लाइमलाइट में आने से बचाती है राधिका ने  2012 में में फेमस सिंगर बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी।

 

अदिति राव हैदरी- कुछ ही फिल्मों से अपने करियर की पहचान बनाने वाली अदिती की शादी बहुत कम उम्र में ही हो चुकी थी महज 21 साल की उम्र में अदिती ने सत्यदीप मिश्रा से शादी रचाई थी लेकिन कुछ कारणो से कुछ सालों के बाद ही दोनो अलग हो गये और तब से अदिती अपने पति से अलग रह रही है।

 

4.सुरवीन चावला


बॉलीवुड की मल्टीटास्किंग और चार्मिंग एक्ट्रेस सुरवीन चावला  का नाम इस लिस्ट में शामिल है जो की अक्सर ही अपने बोल्ड एंड हॉट तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर छायी रहती है। अब तक बहुत से लोग सुरवीन के बारे में यही जानते है की वो कुंवारी  है लेकिन ऐसा नहीं है बल्कि सुरवीन शादीशुदा है इन्होने 28 जुलाई 2015 को इटली में बिजनेसमैन अक्षय ठक्कर के साथ शादी की थी लेकिन  शादी के बाद से किसी अनबन की वजह से दोनों कभी भी एक दूसरे के साथ नहीं रहे आज भी सुरवीन शादीशुदा होने के बावजूद अकेले जिंदगी जीने को मजबूर है।

5.ट्यूलिप जोशी

उदय चोपड़ा के साथ फिल्म ‘मेरे यार की शादी है’ से डेब्यू कर चुकी एक्ट्रेस ट्यूलिप जोशी भले ही आज फिल्म इंडस्ट्री से गायब हैं, लेकिन बिज़नेस की दुनिया में ये आज नाम कमा रही हैं। 11 सितम्बर 1979 को मुंबई ने जन्मी ट्यूलिप गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती हैं। ट्यूलिप ने कैप्टन विनोद नायर से शादी की है।  विनोद साल 1989 से लेकर 1995 तक इंडियन आर्मी में रहे।

Back to top button