मायानगरी

भाभी को माँ की तरह मानते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, एक तो हर वक्त रहता साए की तरह साथ

भाभी और देवर का रिश्ता अपने आप में बड़ा ही ख़ास होता है और लोग तो ये तक कहते है कि भाभी ही दूसरी माँ होती है लेकिन आज हम आपको उन बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने जा रहे है जो अपनी भाभी से बड़ा ही प्यार करते है और उन्हें अपनी माँ के सामान मानते है तो चलिए फिर शुरू करते है और जानते है उस लिस्ट के बारे में जिसके बारे में आपको भी बड़ी ही बेसब्री के साथ इन्तजार था और आप इनके बारे में कुछ जानणा भी चाहते ही होंगे.

संजय कपूर और सुनीता कपूर 

लिस्ट में सबसे पहले नम्बर पर तो आते है संजय कपूर और सुनीता कपूर संजय कपूर अपनी भाभी सुनीता कपूर को बहुत मानते है और अभी हाल ही में जब सोनम कपूर की शादी हुई थी तब भी संजय कपूर हर फंक्शन में नजर आये थे जो बताता है पारिवारिक रिश्ते काफी बेहतरीन है.

मीरा राजपूत और ईशान खट्टर 

मीरा राजपूत यानी शाहिद कपूर की पत्नी भी शाहिद के भाई ईशान खट्टर के काफी नजदीक है और इनके फोटोज भी अक्सर वायरल होते रहते है जिससे पता चलता है पहले बिखर चुके कपूर खानदान को शाहिद ने अपनी सूझ बूझ से एक कर लिया है.

रानी मुखर्जी और उदय चोपड़ा 

रानी मुखर्जी और उदय चोपड़ा के बारे में तो आप भी जानते है. रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से शादी की है और उदय चोपड़ा उनके भाई है यानीं रानी के देवर हुए. रानी और उदय के बीच में भी अच्छे रिश्ते है और सब सही चल रहा है.

आदित्य रॉय कपूर और विद्या बालन 

विद्या बालन ने सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है जो आदित्य रॉय कपूर के बड़े भाई है और आदित्य भी विद्या बालन को खूब मानते है और उनकी काफी इज्जत भी करते है. इनकी कई फोटोज है जो सोशल मीडिया पर आती रहती है

Back to top button