मायानगरी

मुंबई में शूटिंग छोड़ लखनऊ आए एक्टर अरहम अब्बासी, बोले- यार की शादी से बढ़के कुछ नहीं

बॉलीवुड फिल्म गेम ओवर से बिग स्क्रीन पर डेब्यु करने वाले एक्टर अरहम अब्बासी इन दिनों अपने घर याने लखनऊ आए हुए हैं. इस बार उनके लखनऊ आने का कारण है उनके यार की शादी. जी, दरअसल हाल ही में अरहम के बचपन के दोस्त शादाब खान की शादी हुई, जिसमें शरीक होने के लिए अरहम खास तौर पर लखनऊ वापस आए.

खास बात ये है कि दोस्त की शादी के लिए अरहम अपने एक नए प्रोजेक्ट की शूटिंग छोड़कर लखनऊ आए. अरहम का कहना है कि शादाब की शादी से जरूरी मेरे लिए कुछ भी नहीं. काम भी अपनी जगह जरूरी है लेकिन दोस्त की सबसे बड़ी खुशी में शिरकत करने का मौका दोबारा नहीं मिलता. इसीलिए मैंने अपने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से गुजारिश करके ये छुट्टी ली हैं. अब वापस जाकर अपने बचे हुए सीन्स को शूट करूंगा.

बता दें कि लखनऊ के रहने वाले अरहम अब्बासी टीवी के कई सीरियल्स करने के बाद अब बॉलीवुड में काम कर रहे हैं. अरहम ने गेम ओवर नाम की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यु किया था. छोटे बजट की ये फिल्म 2017 की एक स्लीपर हिट साबित हुई. इसके बाद अरहम जिंदगी मुंबई में दिखाई दिए जिसे क्रिटिक्स ने काफी सराहा.

हाल ही में वो विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर किए गए एक फेसबुक पोस्ट की वजह से भी सुर्खियों में रहे. दरअसल अरहम ने एक आम हिंदुस्तानी होने के नामे अभिनंदन की वापसी पर खुशी जाहिर की थी, जिसे लेकर पाकिस्तानी ट्रोलर्स ने उनके मुसलमान होने पर सवाल उठाए. लेकिन अरहम ने अपने जवाब से सभी पाक ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया था.

Back to top button