देश

ABP के रिपोर्टर ने शेयर किया मोदी का एडिटेड वीडियो, लोग बोले- भाजपाई बन जाओ ‘पत्तलकार’

एबीपी न्यूज़ के सीनियर रिपोर्टर विकास भदौरिया ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक एडिटेड वीडियो शेयर कर दिया. ऐसा करके उन्होंने मुफ्त में आफत मोल ले ली. अब उनकी गजब तरह से ट्रोलिंग हो रही है. लोग उनको बीजेपी आईटी सेल जॉइन करने की नसीहत दे डाली है.

दरअसल पीएम मोदी के शपथ लेने के अगले दिन 31 मई को विकास भदौरिया ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट कर लिखा, “ये तस्वीर जितनी बार देखो, कम लगती है… मन को मोह लेने वाला वीडियो.” इस वीडियो को ट्वीट करने के बाद विकास पर लोग एडिटेड वीडियो शेयर करने का आरोप लगाते हुए ट्रोल करने लगे. कई यूजर्स ने विकास को असली वीडियो का यूट्यूब लिंक भी भेजा है.

पूजा भारद्वाज नाम की एक यूजर ने एबीपी न्यूज़ के रिपोर्टर विकास पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर लिखा है कि भईया जी ये असली वीडियो है चाहें तो आप एडिट करके अपने बर्थडे पर डाल सकते हैं.

एक अन्य यूजर ने लिखा है कि तनिक भी शर्म हो तो पत्रकारिता छोड़ BJP IT सेल जॉइन कर लो विकास बाबू, पत्रकारिता के आड़ में आखिर कब तक छुप-छुप भक्ति करोगे.

वहीं, एक अन्य लिखा है वैसे ये वीडियो एडिटेड है, पर विकास भदौरिया जी का दिल नही मान रहा डिलिट करने का, क्योंकि इस वीडियो ने इनका मन मोह लिया है.

 

 

 

Back to top button