देशराजनीति

अलका लांबा ने पाकिस्‍तान का वीडियो शेयर कर लिखी ऐसी बात, लोगो ने लगाई जमकर क्लास !

आप विधायक अलका लांबा (फाइल फोटो)

पुलवामा में आतंकी हमले से पूरे देश से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों में गुस्से की लहर है। लोगों ने पाकिस्तान का पुतला फूंककर अपना गुस्सा जाहिर किया और केंद्र सरकार से आतंकवाद को जड़ से उखाड़ फेंकने की मांग की। लवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को सामाजिक संगठनों और राजनीतिक दलों के लोगों ने श्रद्धांजलि दी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार को आतंकी हमले में घायल हुए 30 जवानों में से चार गम्भीर रूप से घायल जवानों ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था इस बीच  ऐसे में आम आदमी पार्टी (AAP) की विधायक अलका लंबा ने अपने ट्विटर हैंडल पर हमले में शहीद हुए जवान के परिवार की तस्वीर साझा की. साथ और पाकिस्तान की एक कायराना हमले पर करार तंज कसते हुए लिखा,

 

 

‘यह है #पुलवामा आतंकी हमले में शहीद की बेटी-बुजुर्ग पिता और कच्चा घर, जिसकी छत्त भी घाँस फुस की है : ( … कम से कम देश के लिये सरहद पर लड़ रहे जवानों के घरों की छत्त तो पक्की करवा दीजिये… खाने(दाल याद है?) और वर्दी को लेकर तो वह पहले भी शिकायत कर सरकार की मार झेल रहा है.

अलका लंबा ने साथ ही में पाकिस्तानी गाने का विडियो भी शेयर किया है.

\इस गाने के बोल हैं, ‘मुझे मां उससे बदला लेना है… मुझे दुश्मन के बच्चों को पढ़ाना है…’

लोग इस गाने को पुलवामा हमले में शहीद हुए परिवार के लोगों के दर्द से जोड़ कर महसूस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो गया है. हालांकि लोग इतने ज्यादा गमजदा हैं कि उन्हें ये पसंद नहीं आया जिस वजह से आप विधायक अलका लांबा को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा.

अलका लांबा ने वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि हिंदुस्तान हो चाहे पाकिस्तान, पुलवामा हो चाहे पेशावर, दोनों ने आतंकी हमलों को झेला है. किसी ने अपने जवान बेटे और किसकी ने अपने मासूम बच्चों को खोया है.

 

Back to top button