ख़बरदेश

Video: केजरीवाल की उम्मीदवार बोलीं- बीजेपी को हराने के लिए गुंडों को भी दे दीजिए वोट

एक वीडियो वायरल है. इस वीडियो में पूर्वी दिल्ली से आप प्रत्याशी आतिशी किसी जनसभा को संबोधित करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में आतिशी कह रही हैं कि हमें बीजेपी को हराना है और अगर उसे हराने का माद्दा रखने वाली पार्टी से कोई गुंडा भी खड़ा हुआ है तो आप उस वोट दें.

वायरल हो रहे वीडियो में आतिशी कह रही हैं, ‘हम सबकी यह जिम्मेदारी बनती है कि हमें वहां ऐसे कैंडिडेट और पार्टी को वोट देना है जो बीजेपी को हरा सकती है. लेकिन हमें भी पता है और यह फैक्ट है कि बीजेपी को कोई सिंगल पार्टी नहीं हरा सकती. अलग-अलग स्टेट में अलग-अलग पार्टी उसे हराने का माद्दा रखती है. यूपी में बीजेपी को सिर्फ एसपी-बीएसपी गठबंधन हरा सकता है और कोई नहीं हरा सकता है.

आगे आतिशी कह रही हैं कि अगर हम यूपी में वोटर होते तो हमें जाकर एसपी-बीएसपी गठबंधन को वोट देना चाहिए था चाहे उनका जैसा भी कैंडिडेट हो। हमारे एक जानकार हैं उनसे बात हुई तो उन्होंने कहा कि हमारे इलाके का कैंडिडेट गुंडा है मैं क्या करूं? मैंने कहा कि ऐसे में आंख बंद कर गठबंधन उम्मीदवार को वोट दीजिए. क्योंकि यह ऐसा चुनाव है जिसमें बीजेपी को हराना है.’

सोशल मीडिया में लोग इस वीडियो को जोर शोर से शेयर कर रहे हैं. बीजेपी ने भी इस 59 सेकेंड के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. अब तक लाखो लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. सोशल मीडिया में लोग इस वीडियो पर भड़क रहे हैं और अरविंद केजरीवाल को भी निशाने पर ले रहे हैं.

Back to top button