मायानगरी

महिला पत्रकार की दर्दभरी कहानी- आमिर खान ने मुझे प्रेग्नेंट किया, बच्चा गिराने को भी कहा

आमिर खान एक बार ‘कॉफी विद करन’ में पहुंचे थे। वहां जब करन ने पूछा कि क्या कभी उन्होंने किसी को रिलेशनशिप में धोखा दिया है या एक ही टाइम पर दो लोगों को डेट किया है तो आमिर ने कहा – हां। आमिर ने इस दौरान यह भी माना कि वे पत्नी से अक्सर झूठ बोलते हैं। हालांकि, उन्होंने ये बताया नहीं कि किसे धोखा दिया या किसके साथ टू-टाइमिंग की है। लेकिन कुछ सालों पहले एक विदेशी पत्रकार ने दावा किया था कि वह आमिर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुकी हैं और उनके बच्चे की मां भी बन चुकी हैं।

मैगजीन में छपी थी आमिर के नाजायज बेटे की खबर :

कुछ साल पहले एक पॉपुलर एंटरटेनमेंट मैग्जीन में खबर आई थी कि आमिर खान का कोई नाजायज बेटा भी है। दरअसल, एक ब्रिटिश जर्नलिस्ट ने आमिर को अपने बेटे का पिता बताया था। जेसिका हाइंस नाम की इस महिला ने दावा किया था कि 2003 में उन्हें जो बेटा हुआ था, वो आमिर खान का है। महिला ने इस बेटे का नाम ‘जान’ बताया था।

आमिर ने कहा था- बच्चा गिरा दो? :

आमिर और जेसिका की मुलाकात विक्रम भट्ट की फिल्म ‘गुलाम’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। जेसिका ने यह भी दावा किया था कि वे और आमिर लिव-इन-रिलेशनशिप में रह चुके हैं और उसी दौरान वे प्रेग्नेंट हो गईं। तब आमिर ने उनसे बच्चा गिराने और रिश्ते के बारे में किसी को भी न बताने की बात कही थी, लेकिन वे नहीं मानीं। बाद में जेसिका लंदन चली गई और वहां बेटे को जन्म दिया।

आमिर का कहना था कि उनका उस महिला से कोई अफेयर नहीं रहा और न ही वह बेटा उनका है। उस समय यह बात वहीं के वहीं दब गई, लेकिन सच्चाई क्या है, यह कोई नहीं जानता। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर का ये कथित बेटा अब 16 साल का हो चुका है और फिलहाल लंदन में मॉडलिंग करता है। मैगजीन वोग यूके-2012 अंक में भी जॉन नजर आ चुके हैं।

Back to top button