मायानगरी

ताहा मोहम्मद अहमद: बिजनेस टू बॉलीवुड, एक्टिंग डेब्यू करने जा रहा है ये डैशिंग नौजवान

बिजनेसमैन अक्सर बॉलीवुड की फिल्मों में अपना रुपया लगाते हैं लेकिन खुद एक्टिंग की दुनिया में उतरते नहीं, लेकिन एक बिजनेसमैन ऐसा है जो बॉलीवुड में एक एक्टर के तौर पर डेब्यू करने जा रहा है। हम बात कर रहे हैं ताहा मोहम्मद अहमद की, जो कि एक सफल बिजनेसमैन हैं।

एक बिजनेसमैन के लिए अपना बिजनेस बढ़ाना और लगातार सफलता पाना आसान काम नहीं होता है, लेकिन अगर कोई व्यक्ति आशावादी, मेहनती और व्यवहारिक होता है तो उसके लिए कुछ भी करना मुश्किल नहीं होता है। ताहा अपने काम को लेकर काफी गंभीर और मेहनती हैं और अब वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

ताहा मोहम्मद अहमद हर काम में सकारात्मक सोच रखते हैं। उनके पिता आज सफल व्यवसायी हैं लेकिन हमेशा ऐसा नहीं था। ताहा के पिता ने कड़ी मेहनत से अपना व्यापार बढ़ाया है। ताहा के लिए उनके पिता ही रोल मॉडल हैं और उन्हीं की तरह ताहा भी खुद के लिए काम करना चाहते हैं न कि किसी और के लिए। ताहा के पिता ने एनिमल फूड इंडस्ट्री से अपने बिजनेस की शुरुआत की थी और फिर उन्होंने अबोलेन्सर कंपनी बनाई और 6000 से ज्यादा मकान बनाए और फिर रिजॉर्ट्स बनाने का काम शुरू किया। लेकिन ताहा के पिता ने रिजॉर्ट्स को किराये पर दे दिया क्योंकि वो मैनेजमेंट के क्षेत्र में नहीं आना चाहते थे।

लेकिन ताहा आशावादी हैं और बिजनेस बढ़ाने के उद्देश्य ये ताहा ने होटल और रिजॉर्ट किराये पर देने के बजाय खुद ही चलाने का फैसला किया। तीन साल पहले ताहा ने अपनी अलग कंपनी हवाई होटल एंड रिसॉर्ट्स बनाकर होटल मैनेजमेंट के क्षेत्र में कदम रख दिया। काहिरा के अमेरिकी विश्वविद्यालय में पढ़ाई के साथ-साथ होटल के बिजनेस को संभालने और आगे बढ़ाने में सफल रहे। अब वह कंपनी के मुख्य संस्थापकों में से एक है जो हवाई होटलों का प्रबंधन करता है जिसमें 6 पांच सितारा रिसॉर्ट हैं और अभी भी दो और होटल बन रहे हैं। ताहा अभी भी अपने बिजनेस को यूक्रेन, दुबई और मिस्र जैसे देशों तक फैलाने में लगे हुए हैं।

इसके साथ ही ताहा बॉलीवुड में डेब्यू भी करने जा रहे हैं, और यकीनन ये बिजनेस को फैलाने से आसान काम साबित होने वाला है। उन्होंने पहले ही इस पर काम करना शुरू कर दिया है और अपने सपने को सच करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

उन्हें फिल्म ‘जिंदगी ऐसे बदलती है’ में लीड रोल मिला है, इस फिल्म की शूटिंग दुबई और मिस्र जैसी जगह पर चल रही है। फिल्म “ZINDAGI AISE BADALTI HAI” एक सफल बिजनेसमैन की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है जिसने अपना साम्राज्य खुद खड़ा किया है। ये कहानी ताहा की निजी जिंदगी से बहुत हद तक मिलती है। क्योंकि वो भी एक सफल बिजनेसमैन हैं जिन्होंने पढ़ाई के साथ-साथ बिजनेस को संभाला।

हम उनके एक्टिंग डेब्यू के लिए बहुत शुभकामनाएं देते हैं ताकि वो सफलता के आसमान को छुएं। युवा और ऊर्जावान होने की वजह से वो आज सफल व्यवसायी हैं, अपनी इन्हीं खूबियों की वजह से वो बॉलीवुड में भी सफल हो सकते हैं।

Back to top button