उत्तर प्रदेश

100 किलोमीटर दूर से लुढकते हुए लखनऊ आ रहे ये पुजारी, वजह- सीएम योगी

a priest unique mission to meet yogi adityanath

आगामी लोक सभा चुनाव का आगाज़ हो चुका है. इस चुनाव में सियासी घमासान के बीच नेताओं की तरफ से आपत्तिजनक बयानबाजी भी तेज हो गई है। सभी पार्टियों ने चुनाव के  के मद्देनजर पार्टियों का चुनावी अभियान जारी है. अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी दिग्गज उम्मीदवार अपने संसदीय क्षेत्रों का दिन-रात दौरा कर रहे हैं और अच्छा  माहौल बनाने की कोशिश में जुटे हैं.

मगर इस बीच हम एक ऐसी बात आज आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आप भी हैरानी में आ जायेंगे. ये बात ही कुछ ऐसी है. बता से जहाँ चुनाव को लेकर सभी दलों के नेता चुनाव प्रचार में जुटे है. इस बीच आपको बताते चले यूपी के CM योगी से मिलने की ख्वाहिश में  एक मंदिर के पुजारी दण्डवत यात्रा पर निकले है। सीएम योगी से मिलने की ख्वाहिश अब जूनन बन गई है। ये शख्य सड़क पर लेट-लेट कर आगो बढ़ रहा है। उनकी कई मांगे हैं जिनको लेकर वह सीएम से मिलने के लिए निकले हैं। पुजारी का कहना है कि वह बिना मिले वह वापस नहीं लौटेंगे। बता दें जन समस्याओं को लेकर लेट-लेटकर यह पुजारी पीएम मोदी से मिलने दिल्ली गया था।

a priest unique mission to meet yogi adityanath

जानिए कौन है ये पुजारी

बता दे जनपद बदायूं के इस्लामनगर के पियारी नामदेव मंदिर के पुजारी राहुल शर्मा दंडवत यात्रा कर रहे हैं। उनकी इस यात्रा को पुलिस सुरक्षा भी मुहैया करा रही है। अपनी दंडवत यात्रा को लेकर पूजारी राहुल शर्मा बताते हैं कि वह अपनी मांगों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी से मिलना चाहते थे और दिल्ली गए थे लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हुई तो वह अब सीएम से मिलने के लिए निकले हैं।

Back to top button