ख़बरदेश

खतरे में मोदी की जान, इस शख्स के ज़रिए मिली धमकी

जयपुर .देश के PM मोदी को जान से मारने की धमकी देने का एक पत्र सामने आया है। पुलिस और गुप्तचर एजेंसियां भी अलर्ट मोड में आ गईं हैं. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने एक बड़ा खुलासा करते हुआ बताया कि प्रधानमंत्री   के शपथ ग्रहण समारोह से पहले प्रदेश भाजपा मुख्यालय में एक ऐसा पत्र आया, जिसमें पीएम मोदी पर जानलेवा हमले की बात कही गई. इस पत्र से पूरी पार्टी में खलबली मच गयी है. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के नाम से मिली यह धमकी भरी चिट्‌ठी डाक से बीजेपी मुख्यालय में पहुंची थी. इस चिट्‌ठी में लिखा था, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के दिन उनके सीने में गोली मार दी जाएगी.’   पत्र में भेजने वाले का नाम राजेश टांक लिखा है. सैनी ने पुलिस के उच्चाधिकारियों से बातचीत कर इस पत्र की जानकारी दी है.

 threat to kill, PM Narendra Modi

मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले सूचना मिलने पर अशोक नगर थाना प्रभारी और उच्चाधिकारियों ने पत्र को कब्जे में ले लिया है. इसमें लिखे गए पते पर दबिश दी तो वह गलत पाया गया. मामला प्रधानमंत्री मोदी से जुड़ा होने से राज्य और केंद्रीय गुप्तचर एजेंसियां भी सक्रिय हो गईं हैं. अब इस पत्र को लेकर जांच शुरू कर दी गई है.फिलहाल, पुलिस और आईबी के अधिकारी मामले में ज्यादा कुछ बोल नहीं रहे हैं. उनका सिर्फ इतना कहना है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा. शुरूआती जांच में इसे किसी की शरारत या फिर रंजिश में किसी और को फंसाने का मामला होने का अंदेशा जताया जा रहा है।

madan lal saini

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी. (फाइल फोटो)

एक पत्र आया था, जिसमें लिखा था कि शपथ के दिन पीएम नरेंद्र मोदी को गोली मार देंगे. इसमें लिखने वालों के नाम भी थे. इस पत्र को हमने पुलिस को सौंप दिया. पुलिस इस पर कार्रवाई कर रही है.

— मदन लाल सैनी, प्रदेशाध्यक्ष, बीजेपी राजस्थान
Back to top button