क्राइम

शादी के एक महीने बाद सामने आयी दुल्हन की करतूत, किया ऐसा कांड कि सदमे में आया परिवार

Image result for शादी विवाह

पति -पत्नी का रिश्ता इस संसार का सबसे बड़ा रिश्ता है जो की विश्वास, प्यार, दोस्ती और स्नेह से मिलकर बना होता है. इस रिश्ते की खास बात यह होती है की अगर पति – पत्नी एक दुसरे को बहुत प्रेम करते है तो वे अपनी ज़िन्दगी में सफलता की ओर बढ़े चले जाते है. पति – पत्नी के बीच प्रेम तो होता ही है साथ में वे एक दुसरे के बहुत अच्छे दोस्त भी होते है जो बिना अपने किसी स्वार्थ के एक दुसरे का साथ देते है और हर मुसीबत में एकजुट हो जाते है.

bride abscond with cash and jewellery after one month of marriage

लेकिन कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया. ये घटना यूपी के आगरा से सामने आया है. जहाँ \ शादी होने के सिर्फ एक महीने बाद ही नई नवेली दुल्हन ने ससुरालीजनों को घर में बंद कर लाखों के गहने और नकदी लेकर फरार हो गई. पीड़ित पति ने पत्नी और उसके कथित आशिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

जानिए क्या है मामला 

मिली जानकारी के मुताबिक ये मामला यूपी के आगरा के  थाना जगदीशपुरा क्षेत्र का है. बता दे यहां के रहने वाले नीरज कुशवाह का विवाह बीती 6 मई को सदर थाना क्षेत्र की रहने वाली लडकी के साथ हुआ. नीरज के अनुसार, शादी के बाद सब ठीक ठाक चाल रहा था, लेकिन पत्नी दो युवकों से फोन पर बात करती थी. इसके लिए उसने ससुरालियों से शिकायत भी की थी.
bride abscond with cash and jewellery after one month of marriage

लेकिन इसके बाद बीते शनिवार को पत्नी ने अचानक सबको अंदर कमरे में बिठाकर घर का दरवाजा बाहर से बंद किया और फरार हो गई. जब उन्होंने घर का सामान चेक किया तो करीब ढाई लाख कीमत के गहने और 2 लाख के लगभग कैश गायब था. पीड़ित पति ने मामले में थाना जगदीशपुरा में पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

Back to top button