क्राइम

60 साल के बुजुर्ग ने 18 साल की FB फ्रेंड को किया ब्लैकमेल, की शादी और जान लेकर हुआ फरार

a 60 years old man murdered his only 18 years old wife and run away

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

बताते चले ये मामला पंजाब के मोगा का बताया जा रहा जहाँ  18 साल की एक विवाहिता की 60 साल के पति ने ही हत्या कर दी. बताते चले इन दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी. मिली सूचना से अनुसार ये दोनों लगभग 3 साल एक-दूसरे के संपर्क में रहे. इसके बाद  लड़की की जब शादी हो गई तो उसे घरवालों में देहव्यापार करवाए जाने के पोस्टर यहां-वहां चिपकाकर उसके साथ घिनौना काम करना शुरू कर दिया. बताते चले ब्लैकमेल किया और तलाक के लिए मजबूर कर तीन महीने पहले खुद शादी कर ली. खुद को एनआरआई बताने वाले इस बुजुर्ग का अपनी पत्नी के साथ उसे विदेश ले जाने-न ले जाने को लेकर झगड़ा रहता था. मंगलवार रात आईसक्रीम और जूस में नशा देकर बेहोशी की हालत में तकिये से मुंह दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया.

कैसे दिया इस वारदात को अंजाम 

सूत्रों की खबर के मुताबिक घटना की रात 10 बजे ओमप्रकाश बाजार से जूस और आईसक्रीम लेकर आया। खा-पीकर दोनों सो गए। इसके बाद सुबह करीब 6 बजे जब वह बेटी को जगाने के लिए गई तो दामाद ओमप्रकाश बेड  पर नहीं था, जबकि गुरप्रीत कौर की नाक से खून बह रहा था. कई कोशिशों के बावजूद कोई हलचल नहीं हुई और फिर डॉक्टर को बुलाया तो उसने गुरप्रीत कौर को मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गुरप्रीत कौर के शव को पोस्टमॉर्टम करवा परिजनाें को सौंप दिया। डीएसपी सिटी परमजीत सिंह ने कहा कि मृतका के परिजनों की शिकायत पर दामाद ओमप्रकाश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

Back to top button