देशराजनीति

8 और 20 नवंबर को PM मोदी एमपी के इन राज्यों में करेंगे चुनाव प्रचार

भोपालः मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी अपने मध्य प्रदेश दौरे में आज इंदौर संभाग और छिंदवाड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे. जहां एक ओर पीएम मोदी इंदौर और छिंदवाड़ा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे तो वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सिंगरौली, उमरिया, चुरहट, देवतलाब में चुनावी रैलियों के जरिए जनता के सामने होंगे. पीएम मोदी 18 नवंबर को इंदौर और छिंदवाड़ा तो 20 नवंबर को रीवा और झाबुआ में प्रचार करेंगे. इसके बाद वह 23 नवंबर को छतरपुर और मंदसौर और 25 नवंबर को जबलपुर और विदिशा में जनसभा को संबोधित करेंगे.

जनसभा में डेढ़ लाख जनता
वहीं पीएम मोदी और अमित शाह के अलावा केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली आज दोपहर 02.05 बजे मुंबई से जबलपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और दोपहर 3:15 बजे क्षेत्र के प्रबुद्धजनों से मुलाकात करेंगे. इसके बाद वह शाम 4.45 बजे जबलपुर से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. बता दें छिंदवाड़ा में पीएम मोदी के आगमन को देखते हुए क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्थाएं काफी कड़ी कर दी गई हैं और जगह-जगह पर पुलिस की तैनाती कर दी गई है. छिंदवाड़ा में होने वाली पीएम मोदी की जनसभा में करीब डेढ़ लाख से अधिक लोग इकट्ठा हो सकते हैं.

पीएम मोदी छिंदवाड़ा के एसएएफ मैदान में दोपहर 3.15 बजे और शाम 6.15 बजे इंदौर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं अमित शाह 11 बजे रायपुर से सतना पहुंचेंगे. जहां से वह हेलीकॉप्टर से दोपहर 12.05 बजे सिंगरौली के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 1.50 बजे उमरिया के स्टेडियम ग्राउंड पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे. उमरिया से दोपहर 3.35 बजे चुरहट पहुंचेंगे और मोहिनी देवी स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे. शाम  4.30 बजे रीवा के देवतलाब स्टेडियम पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे. शाम 5.45 बजे देवतालाब से मैहर पहुंचकर मैहर में रोड शो में भाग लेंगे और BJP प्रत्याशियों के समर्थन में सभा करेंगे.

भाजपा घोषणा पत्र
बता दें इससे पहले 17 नवंबर को बीजेपी ने केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली की मौजूदगी में घोषणा पत्र जारी किया. जिसमें बीजेपी ने मध्यप्रदेश के युवाओं, किसानों और महिलाओं को प्राथमिकता दी है. अपने घोषणा पत्र में बीजेपी ने हर साल 10 लाख युवाओं को नौकरी देने का वादा किया. इसके अलावा पार्टी ने 12 वीं में 75 फीसदी से अधिक अंक लाने वाली छात्राओं को स्कूटी देने की घोषणा की.

Back to top button