जरा हट के

73 साल की उम्र में दादी माँ के पोल डांस कर किया सबको हैरान, VIDEO हुआ वायरल…

73 year old pole dancing

कभी कभी कुछ बातो पर यकीन करना मुशील हो जाता है जी है ऐसा ही कुछ देखने को मिला यहाँ 73 साल की उर्म में दादी माँ ने पोल डांस पर बड़ी बड़ी मॉडल से लेकर एक्ट्रेस तक के लोगो को खुली चुनौती दे डाली. देख कर इनका डांस लोगो में हडकंप सा मच गया . बताते चेल  आज भी दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो ये मानकर बैठ जाते हैं कि उनकी आयु अब ढल रही है और वे अब ज्यादा काम करने में सक्षम नहीं हैं। वे अपने दिमाग में ही ये धारण बना लेते हैं और उनका शरीर भी उसी दिशा में काम करने लगता है। उनमें से कई लोग तो ऐसे भी होते हैं जो अपनी हॉबी और अपने शौक को बस इसलिए पूरा करना छोड़ देते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनकी उम्र अब नहीं रही। लेकिन वहीं दुनिया में कुछेक लोग ऐसे भी हैं जो ऐसे लोगों के लिए मिसाल बन जाते हैं।

ऐसे मिथकों को तोड़ वे औरों के लिए प्रेरणा का स्रोत बन जाते हैं। ऐसी ही कहानी है चीन की 73 वर्षीय इस दादी अम्मा यो दाई दाली की। ये दुनिया भर में हर किसी को चाहे वह युवा हो या बूढ़े हों हर किसी को प्रेरणा देने का काम कर रही हैं। उम्र की सीमा को तोड़ दाली ने अपने शौक और जुनून को पूरा करने के लिए कुछ ऐसा किया है जिसे जान आप भी इन्हें सलाम करेंगे।

65 साल की उम्र में महिला ने पोल डांसिंग के लिए क्लास ज्वाइन की। इस दौरान पोल डांस करते हुए उसे इस कला से प्यार हो गया। इसे शुरुआत में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा जैसे शारीरिक दर्द, लेकिन इसने हार नहीं मानी और डांस जारी रखा।

एक न्यूज एजेंसी को दिए अपने इंटरव्यू में दाली ने बताया

उसे पोल डांस करके बेहद अच्छा अनुभव होता है। गौरतलब है कि आज इसका इंटरव्यू नेशनल और इंटरनेशनल मीडिया ले चुका है। खास बात ये है कि ये एशियाज गॉट टैलेंट में भी सेलेक्ट हो चुकी हैं।

Back to top button