ख़बरधर्म

6 अक्टूबर का राशिफल : शनिदेव इन 4 राशियों से रुष्ट, इन 2 की चमकेगी किस्मत

मेष राशि :- आज के दिन जब भी किसी अजनबी से मिलने का मौका मिले अपनी वाणी में मिठास रखने का प्रयास करें। कामकाजों में सोच समझकर फैसले लेने से लाभ की कमी नही होगी। नई योजनाओं पर काम शुरू करने के लिए ये घड़ी शुभ है। पारिवारिक जीवन सुखमयी और शांतिमयी होगा।

वृष राशि :-

आज पुराने बाधित कार्य सम्पन्न होने वाले हैं। दिन में पुराने दोस्तों से मिलने का संयोग बन सकता है। घर से बाहर रहने पर मन मे निराशा बनी रहेगी। संतानों से जुड़ी खुशखबरी मिल सकती है। सेहत में किसी प्रकार की खराबी नही होगी।

मिथुन राशि :- आज शुक्रवार का दिन आपके लिए निर्णायक सिद्ध होने वाला है। दूसरों की जीवनशैली कभी भी कॉपी करने की कोशिश न करें। निवेश के दृष्टिकोण से शुभ घड़ी है। आपके प्रभाव से कामकाज संबंधी सामस्या खत्म होगी। आ रही परिशनियों से निकलने के लिए आपकी सूझबूझ काफी है।

कर्क राशि :-

आज सामाजिक कार्यों में शामिल होने के लिए इस से बेहतर कोई मौका नही होगा। इससे समाज मे आपकी प्रतिष्ठा दोगुनी हो जाएगी। व्यपार में थोड़ी समस्याएं बन सकती है जिसके कारण मानसिक तनाव झेलना पड़ सकता है। प्रेम संबंध में रहने वाले लोगों के लिए यह दिन सही नही होगा।

सिंह राशि :- आज आपको पेट संबंधी समस्या हो सकती है। फिजुलख़र्च से मानसिक तनाव बढ़ेगा। यदि अपनी भावनाओं पर काबू नही रखें तो अत्यधिक नुकसान सहन करना पड़ सकता है। वहीं दिन के अंत मे खुद को तरोताजगी से भरा महसूस करेंगे।

कन्या राशि :- गणेश जी के आशीर्वाद से आज के दिन आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे किन्तु आक्रामक व्यवहार नुकसानदेह साबित हो सकता है। आज के दिन कुछ मजेदार अनुभव की प्राप्ति हो सकती है। आलस्य से परहेज करें और साथ ही लंबी यात्रा करने से बचें।

तुला राशि :-

सालों पहले रुका हुआ काम आज चुटकियों में सम्पन्न होने वाला है। अपने किसी खास दोस्त के साथ साझेदारी में किया गया काम लाभप्रद होगा। नौकरी से संबंधित प्रस्ताव डालने वालों को आज बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है। साथ ही कार्यरत लोगों के पदोन्नति के लिए बेहतर दिन है।

वृश्चिक राशि :- अपने किसी परिचित के मदद मांगने पर इनकार न करें। आज चुनौतियां आपके जीवनशैली के प्रतिकूल होंगी। आत्मविश्वास आपका साथ नही देगी जिसकी वजह से काम ठीक से पूरे नही हो पाएंगे। किसी से फालतू का बहस करने से आपके स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ सकता है।

धनु राशि :- धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद अनुकूल सिद्ध होने वाला है। सरकारी कार्यालयों में जाने वाले कई प्रस्ताव आपके फेवर में रहने वाले हैं। नए व्यवसाय में पूंजी निवेश करना सही रहेगा। अपने किसी नई योजना के बारे में किसी से शेयर न करें अपने चहेते लोगों से भी नही।

मकर राशि :-

कार्यालय में सहकर्मियों का ताने सुनकर झगड़ा करने को उतारू हो सकते हैं इसलिए अपने ऊपर काबू रखें। छात्रवृत्ति का इंतजार के कर रहे छात्रों को जल्द ही अछि खबर मिलने वाली है। युवाओं के लिए आज का दिन सबसे बेहतर है। जो हर वस्त्र धारण करेंगे उन्हें धनोपार्जन करने के कई मौके मिलने वाले हैं।

कुम्भ राशि :- किसी नए काम मे हाथ आजमाने पर अच्छे परिणाम मिलेंगे। जो एकाग्र मन से एक कार्य मे जुट जाएं उनकी सफलता निश्चित है। घर के नवीकरण कराने का दिन निकट आ चुका है। पैसों की तंगी से जूझ रहे लोगों की परेशानियां दूर होंगे। जीवनसाथी के साथ तालमेल बढ़ सकता है।

मीन राशि :-

अपनी निजी मामलों का निपटारा खुद ही करने की कोशिश करें इसमें दूसरों की रे लेना सही नही होगा। गुमराह लोगों को राह दिखाने में मदद करें। शैक्षणिक कार्यों की बात करें तो आज यदि प्रोजेक्ट संबंधी विचार साथ बैठ कर करें तो लाभ ही लाभ होगा। आज का दिन जज्बाती लोगों का ही होगा।

 

Back to top button