देश

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 6 आतंकियों को किया ढेर, ऑपरेशन जारी

अनंतनाग: देश में इस समय आतंकी हमले बहुत ज्यादा हो रहे हैं। जिससे आम आदमी का जीना दूभर हो गया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई है। वहीं इस मुठभेड़ में अब तक 6 आतंकियों को मार गिराए जाने की सूचना है। जानकारी के अनुसार अनंतनाग में बिजबेहरा इलाके में यह मुठभेड़ हुई है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं।

यहां बता दें कि आतंकी यहां जंगल में छिपे हुए थे और सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया। इसके साथ ही दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में बड़ी सफलता हासिल करते हुए सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को मार गिराया है और फिलहाल सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। इससे पहले गुरुवार को ही राज्य के कुलगाम में आतंकियों ने सैन्‍य शिविर पर हमला कर दिया था, जिसमें एक नागरिक घायल हो गया था। आतंकी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए।

गौरतलब है कि इलाके में सघन तलाशी अभियान भी चलाया जा गया था लेकिन इसमें सुरक्षाबलों को कोई सफलता नहीं मिल सकी थी। वहीं बता दें कि यह हमला कुलगाम जिले के खुदवानी इलाके में स्थित सेना के शिविर पर हुआ था। फिलहाल सुरक्षाबलों के जवान भी सक्रियता से आतंकियों की तलाश कर रहे ​हैं। 

Back to top button