मनोरंजन

5 की लिस्ट: फिल्में नहीं चलीं तो अरबपतियों से की शादी, आखिरी तो थी युवराज की GF

बॉलीवुड में हर व्यक्ति सफल नहीं होता. खैर, ये तो किस्मत की बात है. कब किसका सिक्का जम जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. बॉलीवुड में अनेकों ऐसी एक्ट्रेसेस मौजूद हैं जिन्होंने कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में ही काम किया. लेकिन जब उन्हें सफलता नहीं मिली तब उन्होंने शादी करके अपना घर बसा लिया. भले ही वह करियर में फेल हो गयी हों लेकिन शादी उनकी अरबपतियों से हुई है. फ्लॉप हीरोइन का टैग लगे होने के बावजूद उन्होंने अरबपतियों से शादी की और आज वह ऐसी ऐशो-आराम वाली जिंदगी बीता रही हैं.

आयशा टाकिया

कुल कमाई- 10 मिलियन डॉलर

आयशा टाकिया आखिरी बार फिल्म ‘वांटेड’ में नजर आई थीं. उसके बाद वह किसी दूसरे फिल्म में नजर नहीं आयीं. बता दें, आयशा टाकिया की शादी फरहान आज़मी से हुई है. शादी से पहले लंबे टाइम तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था. फरहान आज़मी एक मशहूर पॉलिटिशियन के बेटे हैं. आपको बता दें, फरहान आज़मी बहुत सारे होटल के मालिक हैं.

अमृता अरोड़ा

कुल कमाई- 12 मिलियन डॉलर

अमृता अरोड़ा का नाम बॉलीवुड की फ्लॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है. इन्होंने बॉलीवुड की गिनी-चुनी फिल्मों में ही काम किया है. लेकिन इनकी शादी एक मशहूर उद्योगपति शकील लदाक से हुई है. बता दें, शकील की खुद की एक जानी-मानी कंपनी है जो इमारतों का निर्माण करती है. इस क्षेत्र में शकील का बहुत बड़ा नाम है.

सेलिना जेटली

कुल कमाई- 15 मिलियन डॉलर

सेलिना जेटली पूर्व मिस इंडिया रह चुकी हैं. खूबसूरत होने के बावजूद सेलिना जेटली का सिक्का बॉलीवुड में नहीं जमा. फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद सेलिना ने ऑस्ट्रिया के एक बहुत ही बड़े बिजनेसमैन पीटर हग से शादी कर ली. विदेशों में पीटर हग एक जाने-माने नाम हैं और इनके खुद के कई सारे होटल हैं.

ईशा देओल

कुल कमाई- 17 मिलियन डॉलर

ईशा देओल ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी हैं. इतनी बड़ी स्टारकिड होने के बावजूद एषा फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं कर पायीं और साल 2012 में बिजनेसमैन भारत तख्तानी से शादी कर ली. फिलहाल एषा अपने पति के साथ उनके काम में हाथ बंटाती हैं.

किम शर्मा

कुल कमाई- 10 मिलियन डॉलर

किम शर्मा आखिरी बार फिल्म ‘मोहब्बतें’ में नजर आई थीं. गिनी-चुनी फिल्मों में काम करने वाली किम बॉलीवुड में फ्लॉप रहीं जिसके बाद उन्होंने एक रईस कारोबारी से शादी रचा ली. आपको बता दें, किम ने केन्या के बहुत बड़े कारोबारी अली पंजानी से शादी रचाई है.

Back to top button