ख़बरमनोरंजन

45 की उम्र..जिम के बाहर ये अंदाज..कमसिन हिरोइनें फेल..देखिए तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है। एक जमाना था जब मलायका आरोड़ा को बहुत ज्यादा लोग पसंद करते थे लेकिन वक्त के साथ मलाइका को भूलने लगे हैं। क्योंकि मलाइका अरोड़ा अब फिल्मों में थोड़ी कम नजर आने लगी है।

वैसे मलाइका अरोड़ा फिटनेस के मामले में बेहद सजग हैं। वो जिम में कई घंटे वर्कआउट करके अपने फिटनेस पर ध्यान देती हैं। अभी हाल ही में मलाइका अरोड़ा की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई है जिसमें मलाइका अरोरा जिम के बाहर जिम आउटफिट में नजर आई है। लेकिन लोगों को उनकी यह ड्रेस बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है।

लोगों का मानना है कि मलाइका अरोड़ा को जिम के कपड़े जिम में ही पहनने चाहिए, अगर आप बाहर भी ऐसे कपड़े पहनते हो तो आपके कपड़ों पर लोगों का गलत असर पड़ता है। मलाइका अरोड़ा के जिम आउटफिट कपड़ों पर लोगों का बवाल मच गया है। वैसे मलाइका अरोड़ा के ऊपर लोगों की बातों का कोई भी असर नहीं होता है। मलाइका अरोड़ा सलमान खान के भाई से तलाक की लेते वक्त ऐसी कई बातें लोगों के मुंह से सुन चुकी हैं।

बता दें कि मलाइका अरोड़ा सलमान खान के भाई अरबाज खान की पत्नी थी लेकिन किसी अनबन के कारण इन दोनों ने तलाक ले लिया था। फिलहाल अरबाज खान विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ नजर आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दे कि सलमान खान के भाई अरबाज खान जल्द ही अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ शादी रचा सकते हैं।

Back to top button