ख़बरमनोरंजन

42 की सुष्मिता का नया बॉयफ्रेंड, 15 साल छोटा है ये मॉडल

सुष्मिता सेन रोहमन शॉल (sushmita sen rohman shawl)बॉलीवुड में डेटिंग किसी भी उम्र में आम बात है और आज हम आपको बॉलीवुड की 42 वर्ष की एक अभिनेत्री के बारे में बताने वाले है, असल में हम बात कर रहे है सुष्मिता सेन की जो की आजकल एक लड़के को डेट कर रही हैं।

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने भले ही अभी तक शादी न की हो, लेकिन वो अक्सर अपने रिलेशनशिप की खबरों की वजह से सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। अब खबर आ रही है सुष्मिता एक हैंडसम मॉडल को डेट कर रही हैं और दोनों को एयरपोर्ट पर कुछ दिनों पहले साथ देखा गया था।

सुष्मिता सेन रोहमन शॉल रिलेशनशिप (sushmita sen rohman shawl relationship)

सुष्मिता सेन 42 साल की उम्र में भी इतनी हॉट और फ़िट नज़र आती हैं कोई भी उन पर फ़िदा हो जाए। शायद इसलिए 27 साल के मॉडल रोहमन शॉल सुष्मिता को दिल बैठे। सुष्‍मिता सेन और रोहमन शॉल अगस्त में मुंबई में एक फ़ैशन शो के दौरान मिले थे और पहली नज़र में ही एक-दूसरे को पसंद करने लगे। उसी समय से दोनों टच में हैं। कहा तो यह भी जा रहा है दोनों की दोस्‍ती धीरे-धीरे प्‍यार में बदल रही है। चर्चा ये भी है सुष्मिता सेन की बेटियां  रैने और अलीशा भी रोहमन शॉल के साथ बहुत कंफर्टेबल हैं।

रोहमन शॉल (rohman shawl)

रोहमन सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं, लेकिन कहते हैं न प्यार में उम्र मायने नहीं रखती। अगर कुछ मायने रखता है तो वो है दो दिलों का मेल।  सुष्मिता का नाम रोहमन से पहले कई लोगों के साथ जुड़ चुका है, जिसमें सेलिब्रिटीज़ से लेकर बिज़नेसमैन तक का नाम शामिल है, लेकिन सुष्मिता को अब तक अपना परफेक्ट पार्टनर नहीं मिला। क्या पता उन्हें जिस परफेक्ट पार्टनर का इंतजार था वो रोहमन ही हो। फ़िल्मों से दूरी बना चुकी सुष्मिता अक्सर सोशल इवेंट्स में नज़र आती हैं और इस उम्र में भी वो अपनी फ़िटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं।

Back to top button