उत्तर प्रदेश

22 नवंबर को दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आएंगे सीएम योगी

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 22 नवंबर को एक बार फिर गोरखपुर आने का संभावित कार्यक्रम है। दो दिवसीय दौरे के बाद वह 23 नवंबर को वापस लखनऊ चले जाएंगे। हालांकि इसे लेकर अभी कोई प्रोटोकाल जारी नहीं हुआ है लेकिन मंदिर प्रबंधन ने उनके आने की पुष्टि की है। जानकारी के मुताबिक 22 नवंबर को वह दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में आयोजित तेल नियामक पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस नियामक बोर्ड के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

इससे पहले दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को गोरखपुर आए मुख्यमंत्री रविवार की सुबह दिनचर्या के बाद गोरखनाथ मंदिर से सुबह 8:30 बजे गोरखनाथ मंदिर से एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए। एयरपोर्ट से वह विशेष विमान विलासपुर छत्तीसगढ़ के लिए रवाना हो गए, जहां उन्हें विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पांच जनसभाओं को संबोधित करना था।

गोरखनाथ मंदिर से निकलने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुबह की परंपरागत पूजा-अर्चना के बाद मंदिर परिसर का भ्रमण किया। सुबह सात बजे से आधे घंटे तक उन लोगों से मुलाकात की। उसके बाद खिचड़ी मेला को लेकर मंदिर प्रबंधन को जरूरी निर्देश देने के बाद मुख्यमंत्री रवाना हो गए।

Back to top button