ख़बरजरा हट के

21 की हुईं सचिन की सारा, ऐसे मनाया जश्न, देखिए खास तस्वीरें

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर इन दिनों अपनी बेटी के कारण सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. आमतौर पर कई स्टारकिड्स के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं लेकिन इन दिनों अगर किसी की सबसे ज्यादा चर्चाएं हो रहीं है तो वो है सचिन की बेटी . दरअसल 12 अक्टूबर को ही सारा ने अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है और हाल ही में सारा के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो सामने आई है.

सारा का इस बार ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेट हुआ और खुद सारा ने अपने इस बर्थडे को बेस्ट बर्थडे करार दिया. हाल ही में सोशल मीडिया पर सारा की एक फोटो सामने आई है जिसमें उन्होंने अपने हाथों में गोल्डन कलर का 21 सिंबल वाला बलून पकड़ा हुआ है. सारा के आसपास केक और ढेर सारे गिफ्ट्स भी नजर आ रहे हैं. इन सभी सरप्राइज़ की ख़ुशी सारा के चेहरे पर साफ़ तौर से देखी जा सकती है. सोशल मीडिया पर सारा की ये फोटो खूब वायरल हो रहीं है.

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी सुर्खियों में रहती हैं. मीडिया से दूरी रखने वाली सचिन की बेटी सारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. फैशन को लेकर सारा तेंदुलकर काफी सजग नजर अती हैं. सारा के स्टाइल को टीनएजर्स स्टाइल को कॉपी करते नजर आते हैं. ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि वे आगामी फैशन आइकन बनें.

Back to top button