उत्तर प्रदेश

कभी बोले थे ‘जिन’ में जानकी और ‘रम’ में राम, आज भाजपाई हैं तो खुद को कहा मोदी का ‘हनुमान’

पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल।

आगामी लोक सभा चुनाव का आगाज़ हो चुका है. इस चुनाव में सियासी घमासान के बीच नेताओं की तरफ से आपत्तिजनक बयानबाजी भी तेज हो गई है। सभी पार्टियों ने चुनाव के  के मद्देनजर पार्टियों का चुनावी अभियान जारी है. अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी दिग्गज उम्मीदवार अपने संसदीय क्षेत्रों का दिन-रात दौरा कर रहे हैं और अच्छा  माहौल बनाने की कोशिश में जुटे हैं.  इसी सब के बीच बताते चले  इस चुनाव में सभी पार्टियों के दिग्गज  नेता रैली, रोड शो, और पब्लिक मीटिंग और घर-घर जाकर लोगों से वोट मांग रहे हैं।

इस बीच बताते चले बीजेपी नेता और पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा। हमला करते हुआ उन्होंने कहा, मेरे रहम पर वे पहली बार सांसद बनें, फिर मुख्यमंत्री। मुझसे बड़ी गलती हुई। उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन को टिटहरी बताया और खुद को मोदी का हनुमान बताया। अग्रवाल सोमवार को यहां आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रहे थे।

पूर्व सांसद ने कहा- हिंदुस्तान को पाक  नहीं बनने देंगे

  • उन्होंने कहा कि सपा में मचे घमासान के बीच अखिलेश ने मुझसे पूछा था कि मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम। कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए अग्रवाल ने कहा कि हरदोई वालों अब उन्हें बता देना कि मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है।
  • नरेश ने मुलायम परिवार पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा- इनके पास इतना रुपया कहां से आया? अखिलेश को निशाने पर लेते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि कल तक वे हमारे पैरों पर खड़े थे और अब आरोप लगा रहे हैं कि नरेश जान से मरवा देंगे। भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में अपील करते हुए अग्रवाल ने कहा कि तुमको सौगंध है जिताकर ही भेजना।
  • सपा-बसपा गठबंधन पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि गठबंधन तो पति-पत्नी में होता है। हिंदुस्तान को पाकिस्तान नहीं बनने देंगे। उन्होंने कहा कि, देश के मुसलमान अपना इतिहास देखें। यहां कोई मुसलमान नहीं। यहां सभी हिंदू हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि अगर भाजपा हारी तो पाकिस्तान में जश्न मनाया जाएगा। नरेश ने कहा कि देश को सिर्फ मोदी ही चला सकते हैं।
Back to top button