क्राइम

2 गर्लफ्रेंड पर खर्च करने के लिए करता था चोरी, टारगेट था महीने में एक लाख रुपए कमाना और फिर…

दिल्ली पुलिस ने शाहदरा से एक कुख्यात स्नैचर को गिरफ्तार किया है. आदिल नाम के इस कुख्यात स्नैचर ने केवल 5 महीनों में झपटमारी की 100 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है. इसने पुलिस को बताया कि उसकी 2 गर्लफ्रेंड हैं जिनमें से एक डॉक्टर और एक नर्स है. वो दोनो को महंगे रेस्तरां में ले जाता था और उनपर पैसों का रॉब झाड़ता था. इसीलिए वो हर महीने 30 से 40 वारदातों को अंजाम देता था.

उसका टारगेट था केवल झपटमारी करके महीने में एक से डेढ़ लाख रुपए कमाना. दिल्ली पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से शाहदरा जिले के अलग-अलग इलाकों से लोगों के साथ झपटमारी की वारदातें होने की सूचना मिल रही थी. इसमें सबसे ज्यादा जिक्र एक यामाहा बाइक का आता था कि आरोपी यामाहा बाइक पर आता है और लोगों के कीमती सामान जैसे मोबाइल सोने की चेन या पैसे छीनकर हवा की रफ्तार से गायब हो जाता है.

इसके पास जिले के कई इलाकों में इस बाइक की तलाश शुरू की गई और जगह-जगह ट्रैप लागया गया. उसी के बाद आदिल मालिक पुलिस के हत्थे चढ़ गया. 27 साल का आदिल अकेले दिल्ली के पूर्वी उत्तर पूर्वी और शाहदरा इलाके में 30 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका था. इसके पास से एक बाइक भी बरामद की गई है जो इसने गाजियाबाद से चोरी की थी.

आदिल ने पुलिस को बताया कि वो गाजियाबाद नोएडा और दिल्ली के इलाकों में 100 से ज्यादा लूट को अंजाम दे चुका है. जबकि इसे भी ठीक तरह से याद नहीं है कि असल मे ये कितनी वारदातें कर चुका है. पुलिस ने इसके पास से लूटे गए 2 मोबाइल और एक चोरी की बाइक बरामद की है.

Back to top button