मायानगरी

18 सालों से फ्लॉप फिर भी अपार दौलत, जिंदगी भर खाएगा बैठकर ये एक्टर

बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं, जोकि अपने काम से अपना नाम बनाते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं, जोकि एक्टिंग की दुनिया में कमाल भले ही न मचा पाए हो, लेकिन इनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त होती है। ये एक्टर अपने काम से नहीं बल्कि अपने लुक से जाने जाते हैं। साथ  ही इनके पास इतनी ज्यादा दौलत है कि ये अपनी दौलत की वजह से लोगों के दिलों में राज करते हैं। हैरानी की बात तो यह है कि ये अभिनेता एक फिल्म हिट देकर भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाएं हुए हैं। चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आज हम आपको एक ऐसे कलाकार के से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिसने बतौर लीड रोल पिछले 18 सालों में एक ही फिल्म हिट की है। इसके बावजूद भी इस कलाकार के लाखों फैन्स है। आज भी इसके फैन्स फॉलोइंग में कोई भी कमी देखने को नहीं मिली है। हालांकि, 18 सालों पहले ये काफी अच्छी फिल्में देता था। लुक में इतना ज्यादा हैंडसम है कि लड़कियां इसकी आज भी दीवानी है, जबकि अब इनका बेटा बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रहा है। हाल ही में ये अभिनेता रेस-3 में भी नजर आया था।

दरअसल, हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो कोई औऱ नहीं, बल्कि बॉबी देओल है। बॉबी देओल 90वें के सुपरहिट हीरो माने जाते हैं, लेकिन पिछले 18 सालों में इन्होंने सिर्फ एक ही फिल्म हिट की है, जिससे इनकी  छवि को नुकसान भी नहीं पहुंचा है, क्योंकि आज भी ये एक फिल्म के लिए करोड़ो रूपये लेते हैं और डायरेक्टर इन्हें करोड़ो रूपये देता भी है। आप इनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि पिछले 18 सालों में ये एक फ्लॉप अभिनेता के तौर में उभरे हैं, फिर भी किसी न किसी फिल्म में काम करते हुए नजर आ ही जाते हैं।

साल 2002 के बाद फिल्म बादल से लेकर अब तक ये कुल 31 फिल्म कर चुके हैं, लेकिन इन फिल्मों में सिर्फ एक ही फिल्म हिट हुई थी औऱ वो थी यमला पगला दीवाना, जिसमें पूरा खानदान एक साथ नजर आया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉबी आज भी एक फिल्म के लिए 3 करोड़ रूपये लेते हैं, जोकि अपने आप में ही एक बड़ी रकम है। बॉबी अपने आपको हमेशा फिट रखते हैं, जिसकी वजह से उन्हें आज भी काम मिलता है। एक्टिंग में  इनका जादू 90वें के दशक में खूब चला था। इनकी फिल्म चोर मचाए शोर जोकि काफी सुपरहिट हुई थी।

बताते चलें कि इनके पास कुल संपत्ति करीब 205 करोड़ की है। ये आराम से जिंदगी भर बैठकर एक अच्छी लाइफ बिता सकते हैं, लेकिन आज भी ये फिल्मे करना नहीं छोड़ते हैं। फिल्म रेस-3 में इन्होंने 3 करोड़ फीस ली थी। साथ ही आपको बता दें कि इनके पास खुद की 3 लग्जरी कारें है, जोकि अपने आप में ही एक बड़ी बात है।

Back to top button