मायानगरी

12 साल की उम्र में वर्जिनिटी खोए रणवीर सिंह, बोले थे- बड़ी उम्र की महिला के साथ भी..

रणवीर सिंह बॉलिवुड के ऐसे ऐक्टर हैं जो किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से बात करते हैं। वह कॉन्डम ब्रैंड एंडोर्स कर चुके हैं साथ ही पब्लिक प्लैटफॉर्म पर भी सेक्स को लेकर बात करने पर उन्हें कोई गुरेज नहीं। एक बार वह 12 साल की उम्र में वर्जिनिटी खोने पर भी बात कर चुके हैं।

पुराने इंटरव्यू में रणवीर ने किया था खुलासा

रणवीर का वो इंटरव्यू काफी पुराना है। उस वक्त वह एक कॉन्डम के ब्रैंड एम्बैसडर बने थे। प्रमोशन के दौरान रणवीर से सेक्स के बारे में उनके विचार पूछे गए थे। यह इंटरव्यू 2014 में हुआ था। तब रणवीर ने बताया था कि उन्होंने पहली बार जब सेक्स किया तो वह स्कूल में पढ़ते थे और मुश्किल से 12 साल के रहे होंगे।

बोले थे रणवीर- हर चीज की जल्दी शुरू

डेक्कन क्रॉनिकल को दिए इस इंटरव्यू में रणवीर बोले थे, मुझे लगता है जब मैंने सेक्स किया तो मैं 12 साल का रहा होऊंगा। मैंने हर चीज जल्दी शुरू कर दी थी, हर चीज। मैं हर काम में एक कदम आगे था और सबकी मांएं कहती थीं कि मैं सब बच्चों को बिगाड़ रहा हूं।

रणवीर बाकी बच्चों को देते थे ज्ञान

इस इंटरव्यू में रणवीर ने बताया था, सब बच्चे मुझे घेर लेते थे और मैं उन्हें ज्ञान देता था। उन लोगों ने इस बारे में सुना नहीं था और मैं एक्सपर्ट बन गया था क्योंकि मैंने ये जल्दी शुरू कर दिया था।

बड़ी उम्र की महिला के साथ भी किया S*X

रणवीर ने इसी इंटरव्यू में बताया था कि जब लड़कियां उन पर चांस मारती थीं तो उन्हें बहुत मजा आता था। रणवीर ने बताया था कि टीनेज में वह मोटे थे और बाद में सेक्सी हुए। रणवीर ने यह भी खुलासा किया था कि छोटी उम्र में उन्होंने सिर्फ उत्सुकता के चलते बड़ी उम्र की महिला के साथ भी सेक्स किया था।


Back to top button