/** * The template for displaying the header * */ defined( 'ABSPATH' ) || exit; // Exit if accessed directly ?> 10 हजार से भी कम कीमत में खरीदें बेस्ट स्मार्टफोन, देखें लिस्ट… – JanMan tv
गैजेट ज्ञान

10 हजार से भी कम कीमत में खरीदें बेस्ट स्मार्टफोन, देखें लिस्ट…

अगर आप इन दिनों स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है लेकिन मंहगे दामों के कारण समझ नहीं पा रहे है कौन-सा स्मार्टफोन खरीदे तो हमारी आज की ये खबर आपके लिए हैं. आज के समय में स्मार्टफोन हर किसी की जिंदगी का खास हिस्सा बन चुका हैं. स्मार्टफोन के कारण आज के समय में बहुत से काम घर बैठे एक क्लिक में किए जा सकते हैं. लेकिन बात खड़ी हो जाती है उसकी कीमत पर.


आज के समय में बाजार में बहुत से स्मार्टफोन है.हर टेक कंपनी आए दिन अपने नए स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च करती रहती हैं. लेकिन मीडिल क्लास फैमली को स्मार्टफोन खरीदने से पहले कई बार सोचना पड़ता हैं. क्योंकि बढ़ती महंगाई के बीच नए अच्छे स्मार्टफोन का भार एक आम-आदमी के लिए काफी मुश्किल हो जाता हैं. इसलिए आज हम आपके लिए कुछ बजट के स्मार्टफोन लेकर आए हैं. जो आपके बजट में होने के साथ आपकी तमाम जरूरतों को पूरा भी कर पाएगे. दरअसल, इन दिनों फ्लिपकार्ट पर 10,000 रुपये से भी कम कीमत में Realme narzo 30A, Xiaomi Redmi 9 Prime, Poco C3, MOTO G10 Power, infinix Hot 10 स्मार्टफोन मिल रहे हैं. इन एंड्रॉयड फोन में आपको ज्यादा कैमरे, 5000 एमएएच से लेकर 6000 एमएएच तक की बैटरी की सुविधा भी खासतौर पर दी गई हैं. तो आइए जानते है इनके स्पेसिफिकेशन, फीचर्स, कैमरा और बैटरी के बारे में.

MOTOROLA G10 Power :-


इसमें पहले नंबर पर मोटोरोला का फोन है. इस स्मार्टफोन में 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है. जबकि 4जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है. साथ ही इसमें 6.5 इंच मैक्स विजन डिस्प्ले दिया गया है, जो एचडी प्लस है. साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नपैड्रैगन 460 प्रोसेसर दिया है. यह फोन एंड्ऱॉयड 11 के साथ आता है.

infinix Hot 10 :-
infinix Hot 10 इनफिनिक्स के इस फोन की कीमत 9499 रुपये है. इसमें 6.78 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इसमें 8जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसमें मीडियाटेक हीलियो जी70 प्रोसेसर दिया है. साथ ही इसमें 5200 एमएएच की बैटरी दी है.Poco C3 :-
Poco C3 अगर आप 10,000 रुपये से कम में नया फोन खोज रहे हैं तो पोको का यह फोन भी एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. शाओमी की सहयोगी कंपनी है. इस फोन में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जबकि 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है.

Redmi 9 Prime :-
 Redmi 9 Prime में 6.53 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया है. इस फोन में 5020 एमएएच की बैटरी दी है. इस फोन के बैक पैनल पर 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है, जबकि 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है.

Realme narzo 30A :-
Realme narzo 30A में 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है. साथ ही इसमें 256जीबी का एसडी कार्ड लगा सकते हैं. जबकि 6.51 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन 6000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है. इसके बैक पैनल पर डुअल कैमरा है, जिसमें 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. साथ ही 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है.

Back to top button