नौकरी

10वीं पास के लिए खुशखबरी, बिहार में 63200 वेतन वाली मिलेगी नौकरी, तुरंत करें अप्लाई

देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की महामारी ने इसमें और इजाफा कर दिया है। अफसोस की बात तब हो जाती है, जब सरकार नौकरियां निकालती है और इन बेरोजगारों को वक्त पर उनकी जानकारी तक नहीं मिलती है। इसीलिए हम पूरी कोशिश करते हैं कि नई सरकारी भर्तियों से जुड़ी हर जरूरी जानकारी उन लोगों तक पहुंचाते रहें जिनके लिए ये सबसे जरूरी है।

अब इसी कड़ी में बिहार में नौकरी करने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है, जानकारी के मुताबिककिसी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं पास कर चुके युवाओं को बिहार में सरकारी नौकरी मिल रही हैं। यह नौकरी अधिकारी प्रशिक्षण अकादमी गया में मिल रही हैं। इच्छुक उम्मीदवार नोटिस को अच्छी तरह से  पढ़ें और आवेदन करें।

पदों का विवरण : मिली जानकारी के मुताबिक अधिकारी प्रशिक्षण अकादमी गया में 85 एमटीएस, कुक, ड्राइवर सहित कई पदों पर भर्ती को लेकर आवेदन मांगे हैं।

पदों की संख्या: कुल 85 पद।

योग्यता : इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की योग्यता पदों के अनुसार 10वीं, 12वीं और आईटीआई निर्धारित की गई हैं।

आयु सीमा : उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष, जबकि अधिकतम आयु सीमा 27 वर्ष निर्धारित हैं। आयु में छूट की जानकारी के लिए आप नोटिस देखें।

आवेदन की तिथि : इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 3 फरवरी 2021 तक हैं।

वेतनमान : 18000-63200 रुपये प्रतिमाह।

आवेदन शुल्क : कोई आवेदन शुल्क नहीं हैं।

आधिकारिक वेबसाइट : https://www.indianarmy.nic.in/home

नौकरी का स्थान : गया, बिहार

Back to top button